इस दिन गुरुग्राम में लाइव परफॉर्म करेंगी हॉलीवुड की फेमस सिंगर योहानी
इस दिन गुरुग्राम में लाइव परफॉर्म करेंगी हॉलीवुड की फेमस सिंगर योहानी
Share:

हॉलीवुड के जानी मानी सिंगर योहानी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी सुरीली आवाज के चलते चर्चाओं का पात्र बानी रहती है, इतना ही नहीं योहानी ने अब तक अपने कई गानों से अपने फैंस का दिल भी जीता है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है, जी हां इस बार योहानी के चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उनका जल्द ही होने वाला एक खास शो है. जिसमे वह लाइव परफॉर्मन्स देते हुए नज़र आने वाली है. 

योहानी के फैंस के लिए यह खबर बहुत ही बड़ी है कि योहानी 30 सितंबर को गुरुग्राम के स्टूडियो एक्सओ में और 3 अक्टूबर को हैदराबाद के गाचीबोवली में हार्ट कप कॉफी में प्रस्तुति देंगी। हम बता दें कि योहानी के इस शो के लिए अभी से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रैंड शुरू हो चुका है, जी हां अपने सही पढ़ा, योहानी के शो के नाम पर #NowTrending #supermoon जमकर ट्रैंड कर रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार योहानी हमेशा ही लाइव कॉन्सर्ट के साथ यूट्यूब जैसे कई प्लेटफॉर्म के लिए भी काम करती है, और उनका खुद का भी एक यूट्यूब चैनल है, जिस पर उनके कई मिलियन फैंस और सब्सक्राइबर्स है, वहीं हम बात करें योहनी की फोटोज शेयरिंग और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की तो वह हमेशा ही अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. जिस पर उनके लाखों फैंस कमैंट्स और लाइक भी करते है. साथ ही हम आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन, टाइगर श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, परिणीति चोपड़ा, क्रिस्टल डिसूजा, रणविजय सिंघा, नेहा कक्कड़, यशराज मुखाटे और अन्य सभी ने सोशल मीडिया पर गाने पर परफॉर्म करते हुए खुद के वीडियो पोस्ट किया हैं।

महंत नरेंद्र गिरी ने एक ही दिन पहले मंगवाई थी वह 'रस्सी', जिसपर लटका मिला उनका शव

महंत नरेंद्र गिरि को वीडियो से किया जा रहा था ब्लैकमेल, शक के दायरे में है ये नेता

बीएमसी मुंबई में पूरी तरह से टीकाकरण वाली इमारतों की पहचान के लिए बना रहा खास लोगो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -