अर्जुन पुरस्कार के लिए मनिका का नामांकन
अर्जुन पुरस्कार के लिए मनिका का नामांकन
Share:

नई दिल्ली : कॉमनवेल्थ गेम्स में दो स्वर्ण सहित कुल चार पदक जीतने वाली टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा का नाम प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार की सिफारिश के साथ भारतीय टेबल टेनिस महासंघ ( टीटीएफआई ) ने नामांकित कर सरकार को भेजा है.

इस बारे में भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के एक अधिकारी के अनुसार शुक्रवार को मनिका का नामांकन भेजा गया है.गोल्ड कोस्ट में मनिका के शानदार प्रदर्शन के बाद उनके नाम को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता था.बता दें कि 22 वर्षीय मनिका ने गोल्ड कोस्ट में दो स्वर्ण सहित कुल चार पदक जीते थे . उन्होंने विश्व रैंकिंग में चौथे स्थान वाली तीन बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंगापुर की फेंग तियावेई को दो बार पराजित किया था.इसके अलावा टीम स्पर्धा और महिला सिंगल में रिकॉर्ड स्वर्ण पदक जीतने के साथ महिला युगल में मौमा दास के साथ रजत और जी. साथियान के साथ मिश्रित युगल में कांस्य पदक जीता था.

वही दूसरी ओर कॉमनवेल्थ गेम्स में पदार्पण कर भारत के लिए तीन पदक जीतने वाले देश के नंबर एक पुरुष टेबल टेनिस खिलाड़ी जी. साथियान ने भरोसा दिलाया कि हम आगामी विश्व चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करेंगे.बता दें कि साथियान ने कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक के साथ कुल तीन पदक जीते थे.

यह भी देखें ​

लंदन मैराथन में शामिल होंगे कई सितारें

फुटबाल मैच के दौरान हिंसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -