Manikarnika Collection : 5 दिन में इतने कमा गई झाँसी की रानी, अभी और होगा धमाल
Manikarnika Collection : 5 दिन में इतने कमा गई झाँसी की रानी, अभी और होगा धमाल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज़ हुए 5 दिन बीत चुके हैं और धीरे धीरे ये अपनी अच्छी कमाई को लेकर आगे बढ़ भी रही है. लेकिन वीकेंड के बाद फिलंम की कमाई में कमी देखने को मिली, पर उसके बावजूद भी फिल्म की कमाई अच्छी खासी हो रही है. आइये जानते हैं फिल्म ने मंगलवार तक कितना कमा लिया है. 

फिल्म 'मणिकर्णिका' ने जहां सोमवार को 5.10 करोड़ की कमाई की तो वहीं मंगलवार को भी कंगना रनौत की फिल्म ने करीब 5 करोड़ की कमाई कर डाली है. इसी के साथ 'मणिकर्णिका' ने अब तक 53 करोड़ की कमाई कर डाली है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हर रोज अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'मणिकर्णिका' दिल्ली एनसीआर, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में धमाल मचा रही है. वहीं कंगना की एक्टिंग के सभी दीवाने हो रहे हैं.

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' ने 5 दिन में 53 करोड़ के पार पहुंचना किसी भी फिल्म के लिए अच्छा बिजनेस है. कंगना रनौत की फिल्म  'मणिकर्णिका' ने पहले दिन 6 करोड़, दूसके दिन 19 करोड़, तीसरे दिन 15 करोड़ और चौछे दिन 5.10 करोड़ की कमाई की थी. सोमवार तक कंगना रनौत की फिल्म  'मणिकर्णिका' का कुल कलेक्शन साढ़े 47 करोड़ था. 'मणिकर्णिका' के प्रदर्शन को देखकर लग रहा है कि अपने दूसरे वीकेंड में फिल्म 60-70 करोड़ के बीच कमाई कर लेगी. देखते हैं इस फिल्म को आगे कितना सपोर्ट मिलने वाला है.

Manikarnika Collection : 'उरी' के सामने फ़ैल हुई मणिकर्णिका, सोमवार की कमाई में भारी गिरावट

कंगना रनौत पर बुरी तरह भड़की मणिकर्णिका की ये एक्ट्रेस, सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -