‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से होगा अंकिता का श्रीगणेश...
‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से होगा अंकिता का श्रीगणेश...
Share:

टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बारे में जो हमे टीवी के कई चर्चित शो में अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. वैसे भी देखा जाए तो 'पवित्र रिश्ता' से फेमस हुए अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत शो के दौरान से कपल्स थे. तथा इन दोनों का ही काफी लंबे समय तक प्यार का तानाबाना भी रहा था लेकिन कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. अब दोनों अपनी अपनी दुनिया में मस्त हैं और दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं.

वैसे जहां पर सुशांत तो अपनी बॉलीवुड की पारी को खेल चुके है तो वही अब अंकिता भी जल्द ही टीवी के बाद अपनी बॉलीवुड की पारी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है. खबर है कि, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. उनके बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें तो सालों से आ रही थीं लेकिन इस बार ये पक्की खबर हैं.

इस अभिनेत्री ने खुद ही आज एक न्यूज़पेपर की कटिंग शेयर करते हुए इस खबर पर मुहर लगा दी है और कहा है कि इस बारे में कहने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं और वो रानी लक्ष्मीबाई का किरदान निभाएंगी. वहीं अंकिता इस फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभाएंगी.  
 
'जब हैरी मेट सेजल' का पांचवां मिनी ट्रेलर रिलीज...

SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -