वृद्धाश्रम में बुजुर्गो के साथ समय बिता रही है अंकिता
वृद्धाश्रम में बुजुर्गो के साथ समय बिता रही है अंकिता
Share:

ज़ी टीवी के प्रसिद्द शो 'पवित्र रिश्ता' से अपनी अलग ही पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म "मणिकर्णिका" की शूटिंग में व्यस्त है. अंकिता काफी समय से परदे से दूर है बावजूद इसके वो सोशल मीडिया पर जरूर एक्टिव रहती है. अंकिता के साथ इस फिल्म में लीड रोल में कंगना रनौत नजर आने वाली है. हाल ही में अंकिता अपनी फिल्म की शूटिंग के इतने बिजी शेड्यूल में से भी वक्त निकालकर मुंबई स्थित ओल्ड ऐज में जाकर सभी बुजुर्गो से मिली.

दरअसल अंकिता ने न्यू ईयर पर इस बार प्रण लिया था कि वो इस साल हर थोड़े दिन में वक्त निकालकर इन लोगो से जरूर मिलने आयेंगी. इतना ही नहीं अंकिता ने यहाँ आकर सभी बुजुर्ग लोगो को खाना, कम्बल और कपड़े भी बाटे. साथ ही अंकिता ने यहाँ सभी लोगो के साथ अच्छा समय बिताया और सभी को खुश कर दिया. अंकिता ने यहाँ की सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है. साथ में उन्होने कैप्शन लिखा है कि- "आपके माता पिता आपको दुनिया दिखाते है और बदले में आप उन्हें ओल्ड एज होम दिखाते हो."

बता दे जल्द ही अंकिता फिल्म "मणिकर्णिका" से बॉलीवुड में भी एंट्री कर रही है. इस फिल्म में वो झलकारी भाई के किरदार में नजर आने वाली है.

शिल्पा और विकास को लेकर पुनीश ने किया ये बड़ा खुलासा

बिगबॉस-7 की एक्स कंटेस्टेंट का सामने आया हॉट अंदाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -