अंकिता लोखंडे के लिए किसी ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं 'मणिकर्णिका'
अंकिता लोखंडे के लिए किसी ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं 'मणिकर्णिका'
Share:

टीवी एक्ट्रेस से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है अंकिता लोखंडे कंगना रनौत के साथ 'मणिकर्णिका' से डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट मानती हैं. इसे लेकर वो काफी खुश हैं और अपना बेस्ट देना चाहती हैं. टीवी शो पवित्र रिश्ता से अर्चना के नाम से मशहूर हुई अंकिता ने अपनी फिल्म के बारे में और अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में क्या कहती हैं आइये जानते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता ने अपना अनुभव शेयर किया है. 

'फैशन' को हुए 10 साल, निर्माता ला सकते हैं 'फैशन 2'

'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी' में अंकिता झलकारी बाई के किरदार में नज़र आ रही हैं जो रानी लक्ष्मीबाई के साथ हमेशा रहती हैं और दुश्मनों से लड़ती भी हैं. फिल्म का डायरेक्शन कंगना रनौत ही कर रही हैं और उनके अंडर में काम करने के अनुभव को अंकिता ने साझा किया है. वो कहती हैं ये फिल्म उनके लिए किसी ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं है. इस फिल्म में काम करना उनके लिए एक सपने के जैसा है. उन्होने कहा वो इस फिल्म में अपना बेस्ट देना चाहती हैं, क्योंकि ये फिल्म उनके लिए नया मोड़ साबित हो सकती है. साथ ही  खुद को बेहतर दिखाने का यही सही मौका है. 

ये मशहूर एक्टर कोलकाता की सड़कों पर रिक्शा चलाने को हुआ मजबूर

फिल्म के सेट पर सभी चीज़ें उन्हें अच्छी लगी क्योंकि उन्हें शूटिंग के दौरान बहुत सी नई चीज़ें सीखने को मिली. उसी में घुड़सवारी की बात करें तो वो कहती हैं कि वो लम्बे समय से ये करना चाहती थी और उन्हें ये मौका इस फिल्म में मिला. तलवारबाज़ी भी अपनेआप में एक बेहतरीन चीज़ है. वो कहती हैं कि उन्हें नहीं पता था कि उन्हें तलवारबाज़ी का भी हुनर है. इससे तो यही लगता है ये फिल्म उनके लिए एक नया मोड़ साबित होगी. फिल्म 25 जनवरी 2019 में रिलीज़ होगी जिसका टीज़र 2 अक्टूबर को आ चुका है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

दीपवीर की शादी में मेहमानों को इतनी कीमती प्लेट-चम्मच में परोसा जाएगा खाना

'छिछोरे' का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, शेयर हुई पार्टी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -