बॉलीवुड डेब्यू के बाद भी टीवी इंडस्ट्री से दूर नहीं जाएगी यह एक्ट्रेस
बॉलीवुड डेब्यू के बाद भी टीवी इंडस्ट्री से दूर नहीं जाएगी यह एक्ट्रेस
Share:

कई टीवी अभिनेत्रियां हैं जो इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं. इन सभी में मौनी रॉय, अंकिता लोखंडे, दीपिका कक्कड़ जैसे नाम शामिल है. ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया और टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी है. ऐसे में इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली अंकिता लोखंडे ने हाल ही में टीवी इंडस्ट्री को लेकर अपने खुलासे किए है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि उन्होंने फिल्म में 'झलकारीबाई' का किरदार निभाया है. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि, वो भविष्य में किस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं.

जी हाँ, जब उनसे पूछा गया कि वो भविष्य में किस अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगी? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, मेरे लिए कंटेंट ही हीरो है और किसी के भी अपोजिट काम करने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में जरूर काम करना चाहूंगी. उन्हें सिनेमा की बहुत अच्छी जानकारी है, बहुत सेंस है. एक बार मैं संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान खान के साथ अपोजिट काम करना चाहती हूं. वहीं आगे टीवी में काम करने को लेकर उन्होंने कहा कि, 'मैंने मेरी लाइफ के 6 साल टीवी के लिए दिए हैं. लोग मुझे अंकिता से पवित्र रिश्ता की अर्चना के रूप में ज्यादा जानते हैं. मैं टीवी में भी आगे काम करती रहूंगी. टीवी के लिए काम करना बंद नहीं करूंगी.''

आप सभी को बता दें कि मिली खबरों के अनुसार इन दिनों अंकिता बिजनेसमैन विकी जैन के साथ रिलेशलनशिप में हैं और इस बात की पुष्टि खुद अंकिता ने एक बातचीत में की थी लेकिन शादी के बारे में उनका अभी कोई प्लान नहीं है.

'बिग बॉस' के बाद 'खतरों के खिलाड़ी' से भी बेघर हो गए श्रीसंत

इंटरनेट से डिलीट हुआ पूनम का सेक्स वीडियो, नहीं आया अब तक कोई रिएक्शन

राखी ने बनाया दीपक कलाल को अपना भाई, कहा - 'मैं तुमसे नफरत करती हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -