नए फोटोशूट में कहर ढा रहीं हैं अंकिता लोखंडे
नए फोटोशूट में कहर ढा रहीं हैं अंकिता लोखंडे
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे कि सभी संस्कारी अभिनेत्रियां बोल्ड अंदाज दिखा रहीं हैं. ऐसे में सुशील बहु का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में बसने वाली अंकिता लोखंडे भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और साथ ही वह अक्सर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो शेयर करती हैं जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने तीन फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में उन्होंने गोल्डन वर्क की हुई ड्रेस पहनी है जो सेक्सी दिखाई दे रही है वैसे तीनों फोटो में अंकिता बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं.

 इन सभी फोटो में अंकिता अलग-अलग सेक्सी पोज दे रही हैं जो उनपर काफी बिंदास नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है #zeerishteyawards2018 #aboutlastnight #danceperformance @anusoru इससे आप सभी को समझ आ गया होगा कि यह तस्वीरें ज़ी रिश्ते अवार्ड्स में जाने के पहले या बाद की है जो सेक्सी लग रहीं हैं. आप सभी को यह भी पता ही होगा कि अंकिता अब छोटे पर्दे को छोड़कर बॉलीवुड फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

इस फिल्म में मुख्य भूमिका बॉलीवुड अदाकार कंगना रनौत निभा रही हैं और वह कंगना की ही दोस्त बनी हुईं हैं. आपको याद हो अंकिता फेमस सीरियल पवित्र रिश्ता में नजर आईं थीं और इसी शो के माध्यम से वह घर-घर पॉपुलर हुईं थीं.

बॉलीवुड में आते ही हॉट फोटोशूट से सनसनी मचा रही है यह टीवी एक्ट्रेस

कंगना के एक्सप्रेशन देखते ही यूजर्स ने किया ट्रोल, अपनी हंसी नहीं रोक पाएगे

समंदर में इस टीवी एक्ट्रेस ने दिए कातिलाना पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -