गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा को एयर इंडिया ने विमान में नहीं दी एंट्री

Jul 23 2018 05:20 PM
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा को एयर इंडिया ने विमान में नहीं दी एंट्री

नई दिल्ली : भारत को कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में स्वर्ण पदक दिलाने वाली टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा समेत सात अन्य खिलाड़ियों को एयर इंडिया ने अपनी फ्लाइट में आने से मना कर दिया है.  भारत के कुल 17 खिलाड़ियों को रविवार को ITTF वर्ल्ड टूर ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने के लिए जाना था. लेकिन एयर इंडिया की फ्लाइट से सिर्फ10 खिलाड़ी ही उड़ान भर पाए.

पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे का 5-0 से हराकर सीरीज़ अपने नाम की

मनिका के अलावा अन्य ख़िलाड़ी शरथ कमल, मौमा दास, माधुरिका पाटकर, हरमीत देसाई, सुथिर्ता मुखर्जी, साथयां गनासेकरन शामिल हैं, जो इस फ्लाइट में शामिल नहीं हो पाए. मनिका बत्रा और छह अन्य खिलाड़ियों को एयर इंडिया ने एयरपोर्ट पर बने काउंटर पर यह कहकर रोक दिया कि उनकी शेड्यूल फ्लाइट ओवरबुक्ड हो चुकी है.

 

मामले में एयर इंडिया ने आगे सफाई देते हुए कहा कि एयर इंडिया की परंपरा के अनुसार हमें खिलाड़ियों के ट्रिप के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. खिलाड़ियों को एयर इंडिया की तरफ से होटल में ठहराया गया और अगले दिन की फ्लाइट से भेजने का ऑफर भी किया गया. इस मामले की जानकारी मनिका ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी. इस ट्वीट में मनिका ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए इस मामले में जांच करने की मांग की है. 

ख़बरें और भी..

रामकुमार रामनाथन सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंचे

श्रीलंका का यह ख़िलाड़ी रेप के आरोप में निलंबित

वेस्टइंडीज पहले वनडे में बांग्लादेश से 48 रनों से हारा

 

?