फनी इंस्टाग्राम पोस्ट कर मनीष पॉल ने किया मास्क पहनने के लिए लोगों को प्रेरित

May 03 2021 09:09 AM
फनी इंस्टाग्राम पोस्ट कर मनीष पॉल ने किया मास्क पहनने के लिए लोगों को प्रेरित

एक्टर मनीष पॉल एक बेहतरीन होस्ट हैं और साथ ही एक बेहतरीन अभिनेता भी। वह आए दिन सोशल मीडिया के जरिये लोगों को कोरोना की दूसरी खतरनाक लहर से बचकर रहने की सलाह दे रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे इस समय देश मे 4 लाख से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। इसी को देखते हुए मनीष पॉल लोगों से यही अपील कर रहे हैं कि मास्क पहनकर रखें क्योंकि यही बचाव का विकल्प है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर कोरोना के पहले की तस्वीर को शेयर करते हुए बड़े ही मजाकिया अंदाज में लोगों से मास्क पहनने की अपील की हैं। वहीँ यहाँ उन्हें हॉलीवुड सुपरस्टार Sylvester Stallone की बात याद आ गई। आप देख सकते हैं अपनी पोस्ट में मनीष ने लिखा है, " ये मैं हूं, अपनी वैनिटी वैन की तरफ भागता हुआ। जब मुझे एहसास हुआ कि अभी तक ये महामारी खत्म नहीं हुई हैं और जैसा कि @officialslystallone ने कहा था "ये खत्म नहीं हुआ है जब तक ये खत्म न हो जाये"। इसीलिये कृपया करके मास्क पहनकर रखें। अपने इस सुरक्षा कवच को बिल्कुल नीचे न करें।'

यह पोस्ट शेयर कर मनीष देश भर के लोगों से और अपने चाहनेवालों से आग्रह कर रहे हैं कि अगर बचकर रहना हैं तो प्रोटोकॉल को फॉलो करना पड़ेगा, जीना हैं तो मास्क को पहनकर रखना होगा क्योंकि जरा सी लापरवाही, जान की कीमत हो सकती हैं। वैसे इन दिनों कई बॉलीवुड सितारे हैं जो अपनी तरफ से मदद का हाथ बढ़ाये हुए हैं। दिल खोलकर सेलेब्स लोगों की मदद कर रहे हैं।

बॉयफ्रेंड संग अंकिता लोखंडे ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

जैस्मिन भसीन की मां को हॉस्पिटल में नहीं मिला था बेड, हो गया था ये हाल

'ज्योति' एक्ट्रेस स्नेहा वाघ के पिता का निधन, इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी जानकारी