बहुत ख़ास अंदाज में मनीष पॉल ने मनाया अपना जन्मदिन
बहुत ख़ास अंदाज में मनीष पॉल ने मनाया अपना जन्मदिन
Share:

आप सभी को बता दें कि आज टीवी के पॉपुलर होस्ट मनीष पॉल का जन्मदिन है और उन्होंने अपना जन्मदिन बहुत धूम धाम से मनाया है. मनीष कई फेमस रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं और बतौर होस्ट उन्हें काफी पसंद किया जाता है. वहीं वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. इन सभी के अलावा, मनीष ‘साइंस ऑफ स्टूपिड’ में भी दिखे थे, जो दूसरे देशों में भी काफी हिट रहा था.

आप सभी को बता दें कि मनीष पॉल हर साल अपना जन्मदिन कुछ खास तरीके से मनाते नजर आते हैं. बताया जाता है एक साल जहां, उन्होंने अपना बर्थडे गुरूग्राम के एक ओल्ड एज होम में बिताकर मनाया था वहीं, इस बार उन्होंने अपने इस खास दिन को गुरुद्वारा में लोगों की सेवा करके बिताया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस बार भी एक्टर ने अपने जन्मदिन को कुछ यूं ही खास तरीके से सेलिब्रेट किया और अपने जन्मदिन पर ये एक्टर फैमिली के साथ सिंगापुर में मौजूद थे. वहीं इस मौके को उन्होंने वहां के गरीब बच्चों के साथ मनाया और सभी के साथ खूब मस्ती की. वहीं आप सभी को बता दें कि मनीष पॉल ने एक एनजीओ के 40 गरीब बच्चों को लिया और उनके साथ जन्मदिन मनाया और उनके साथ खूब मस्ती की.

वहीं इस बारे में एक्टर ने बात करते हुए बताया- ''हर साल मैं अपने जन्मदिन पर कुछ अलग करना चाहता हूं. मुझे ऐसे लोगों के साथ वक्त बिताकर अच्छा लगता है. इस साल ये आईडिया मुझे एक एनजीओ से आया जिसने मुझसे कॉन्टेक्ट किया था. यहां के बच्चे मुझे बहुत पसंद करते हैं और इसकी वजह शायद मेरा शो साइंस ऑफ स्टूपिड है. ये इनके बीच काफी फेमस है.'' इसी के साथ आगे एक्टर ने बताया कि ''बच्चों ने उनसे खूब बातचीत की और कई सवाल पूछे. बच्चों ने उनसे पूछा कि वो बचपन में कैसे थे? क्या वो शरारती थे? उनका दिल्ली से मुंबई तक का सफर कैसा रहा?''

Video: डांस करते-करते अपनी एक्स की बाहों से गिर पड़ी यह एक्ट्रेस और फिर...

इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुआ 'ससुराल सिमर...' का यह एक्टर!

'शक्ति अस्तित्व...' में लीप के बाद नहीं नजर आएगा यह एक्टर, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -