मोदी के हटने पर ही सुधरेंगे भारत-पाकिस्तान रिश्ते
मोदी के हटने पर ही सुधरेंगे भारत-पाकिस्तान रिश्ते
Share:

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीयमंत्री मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत और पाकिस्तान के संबंधों में एक बड़ी मुसीबत हैं। यदि दोनों ही देशों  के बीच रिश्तों में जारी कड़वाहट भूलाकर संबंध आगे बढ़ाना हों तो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूर करना होगा। कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान के एक समाचार चैनल को साक्षात्कार दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के संबंधों में बेहतरी के लिए मोदी को हटाना भी बहुत आवश्यक है।

ऐसे में एंकर भी उनकी बात पर हंस पड़े। एंकर मोईन पीरजादा ने हंसते हुए उनसे पूछा कि क्या आप आईएसआईएस से मोदी को हटाने की बात कह रहे हैं। कांग्रेस के नेता ने उत्तर देते हुए कहा कि मोदी से लोगों को बड़ी आशा है। लोगों को लगता है कि मोदी के चलते भारत और पाकिस्तान के रिश्ते सुधरेंगे। मगर वे इससे दो राय नहीं रखते हैं।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के समाचार चैनल में अक्टूबर में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का इंटरव्यू प्रसारित किया गया। साक्षात्कार में मुशर्रफ द्वारा यह बात भी कही गई है कि आतंकवाद पाकिस्तान की ही उपज है। कश्मीर में भी पाकिस्तान ने आतंकी भेजे थे। दूसरी ओर पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति द्वारा ओसामा बिन लादेन को नायक बताते हुए उसे महिमा मंडित किया गया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -