जमकर चलता रहा ऊपर-नीचे का खेल, वीडियो देख हो जाएंगे फेल
जमकर चलता रहा ऊपर-नीचे का खेल, वीडियो देख हो जाएंगे फेल
Share:

भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार पवन सिंह, सुपरस्टार खेसारी लाल, जुबलीस्टार निरहुआ, सेक्स एक्ट्रेस आम्रपाली, हॉट एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्या, रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी कुछ ऐसे नाम हैं जिन पर दर्शक जान छिड़कते हैं. आपको बता दें कि इन स्टार्स के पुराने-पुराने गाने भी यूट्यूब पर काफी धूम मचाए रहते हैं. यही हाल अभी मणि भट्टाचार्या और पवन सिंह के गाने 'पलंगिया सोने ना दिया' का है.

आपको बता दें कि यह गाना पवन सिंह की फिल्म 'दबंग' का है. पवन और मणि ने इस गाने में काफी सेक्स सीन दिए हैं. लगातार इसके व्यू यूट्यूब पर बढ़ते ही जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस गाने को हर प्लैट फॉर्म पर पसंद किया गया है. वहीं यूट्यूब पर तो इसे लेकर एक अलग ही दीवानापन नजर आ रहा है.

पिछले साल आई पवन की फिल्म 'दबंग' का यह गाना यूट्यूब पर एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि गाने को 9 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने में बंगाली एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य के साथ पवन सिंह की ऐसी केमिस्ट्री जमी है कि लोग इसे भूला ही नहीं पा रहे है. दोनों कलाकारों ने इसमें एक से बढ़कए एक सीन दिए हैं. ख़ास बात यह है कि इस गाने को खुद पवन ने गया ही और उनका साथ मशहूर भोजपुरी गायिका इंदु सोनाली ने दिया है. गाने के बोल सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे है और संगीत छोटा बाबा द्वारा दिया गया है.

 

हर सुपरस्टार हुआ फेल, संजय ने बनाया 2018 में 13 फ़िल्म रिलीज़ और 20 फ़िल्मों की शूटिंग का रिकॉर्ड

VIDEO : संभावना सेठ ने किया इतना सेक्सी डांस कि अब सोशल मीडिया पर हुआ ऐसा हाल

भोजपुरी अदाकारा निशा दुबे का नया गाना 'ओहि रे जगहिया दुखाता' रिलीज, जमकर हो रहा वायरल

'पेट्टा' की सफलता से बेहद खुश रजनीकांत बोले - 'इसका श्रेय निर्माता को मिलना चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -