एक रात पहले आया लाटरी जीतने का सपना, अगले दिन जीता 23 करोड़ का जैकपोट
एक रात पहले आया लाटरी जीतने का सपना, अगले दिन जीता 23 करोड़ का जैकपोट
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक के मंगलूरू में रहने वाले एक शख्स का आबूधाबी में 23 करोड़ रूपये का जैकपॉट लगा है। मंगलूरू के 24 साल के मोहम्मद फैयाज को आबूधाबी से कॉल आया कि आपका जैकपॉट लगा है। फैयाज का आबूधाबी में 12 मिलियन दिरहम (लगभग 23 करोड़ रुपये) का जैकपॉट लगा है। इसे लेकर फैयाज ने कहा कि इससे पहले वह छह दफा लॉटरी के टिकट खरीद चुका हैं। किन्तु उसने आखिरी बार 30 सिंतबर को आबूधाबी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बिग टिकट लॉटरी टिकट खरीदा था।

फैयाज ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि एक दिन उसे सपना आया कि उसकी लाटरी लगी है और उसके अगले दिन ही आबूधाबी से फोन आया कि आपका जैकपॉट लगा है। वहीं, बिग टिकट के आयोजकों ने कहा है कि कंपनी ने फैयाज को जैकपॉट जीतने की सूचना देने के लिए चार बार फोन किया, किन्तु फ़ैयाज़ उसने फोन नहीं उठाया। आखिरकार उसने पांचवी बार फोन उठाया जिसके बाद उसे इस बात की सूचना दी गई।

फैयाज ने जानकारी देते हुए बताया है कि वर्तमान में वह मुंबई में अकाउंटेंट की नौकरी करता है। उसके परिवार में एक बहन और एक भाई है। किडनी की बीमारी की वजह से उसके माता-पिता का निधन हो चुका है। उसने बताया कि वह इन पैसों का उपयोग अपने भाई-बहन की पढ़ाई और घर बनवाने में करेगा।

आज फ़ारूक़ और उमर अब्दुल्ला से मुलाकात करेंगे नेशनल कांफ्रेंस के नेता, प्रशासन ने दी इजाजत

इस बैंक ने भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी और गीतांजलि जेम्स को घोषित किया 'विलफुल डिफॉल्टर'

पाकिस्तानी सैन्य प्रमुख की बिजनेस लीडर्स के साथ बैठक, अटकलें तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -