राजद्रोह मामले में रिहा हुए युवक ने लिखा सीएम बघेल को पत्र, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

राजद्रोह मामले में रिहा हुए युवक ने लिखा सीएम बघेल को पत्र, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

रायपुर: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के निवासी मांगीलाल पर बिजली कटौती के विरुद्ध वीडियो वायरल करने के बाद राजद्रोह का मामला दर्ज होने से लेकर हटाए जाने तक की सियासत के बाद अब इस मामले में एक और नया ट्विस्ट आ गया है। जहां पहले मांगीलाल ने वायरल वीडियो में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर सवाल उठाए थे और सरकार के विरुद्ध सांठ-गांठ की बात कहकर प्रदेश की सियासत में हलचल मचा दी थी। 

वहीं अब मांगीलाल ने भाजपा के खिलाफ सूबे के सीएम भूपेश बघेल को एक पत्र लिखा है, जिसमें मांगीलाल ने शिकायत की है कि भाजपा द्वारा उन पर दवाब बनाया जा रहा है कि वह प्रशासन और पुलिस के विरुद्ध मानहानि का मामला दर्ज कराएं। बिजली विभाग और सरकार के खिलाफ वीडियो साझा करने वाले राजनंदगांव के मांगीलाल अग्रवाल ने सीएम भूपेश बघेल को पत्र लिखकर बताया है कि भाजपा के कई नेता मुझे बिजली विभाग के अफसर और पुलिस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दाखिल करने के लिए दबाव डाल रहे हैं।

मांगीलाल अग्रवाल ने खत लिखकर सीएम बघेल का आभार भी जताया, साथ ही कहा है कि, मुझसे जो वीडियो शेयर हुआ था उस मामले में सीएम भूपेश बघेल ने मेरे खिलाफ राजद्रोह का मामला वापस लेकर एक बहुत बड़ा कदम उठाया है, किन्तु मेरी मानहानि जैसा मुकदमा दायर करने की कोई मंशा नहीं है, फिर भी भाजपा के कई नेता मुझसे संपर्क कर मुझ पर दबाव बना रहे हैं।

बजट सत्र: पीएम मोदी ने ली सांसद के रूप में शपथ, राहुल गाँधी रहे नदारद

कांग्रेस सरकार पर ना आए कोई संकट, इसलिए कमलनाथ ने बनाया ये प्लान

विश्वास है जल्द ही होगा मंदिर का निर्माण : उद्धव ठाकरे