सौरव गांगुली ने लता मंगेशकर के लिए मांगी दुआ, कहा-भारतीय मुकट का गहना...
सौरव गांगुली ने लता मंगेशकर के लिए मांगी दुआ, कहा-भारतीय मुकट का गहना...
Share:

पिछले दो दिन से लता जी आईसीयू में भर्ती हैं. लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी स्थिति फिलहाल नाजुक बनी हुई है. ऐसे में फैंस के साथ बड़ी-बड़ी हस्तियां उनके स्वास्थ्य को लेकर दुआएं मांग रही हैं. फ़िल्मी जगत से लेकर राजनीति तक के लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे है.

निया शर्मा के सेक्सी लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, व्हाइट कपड़ो में ढहाया कहर

अपने बयान को साझा करने के लिए पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट करके लिखा, 'लता जी आप जल्द रिकवर करें...वह भारतीय मुकट का गहना है....' सौरव के अलावा आईपीएल चेयरमैन और कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'लता मंगेशकर जी के परिवार के सदस्यों से बात की. अब वह बेहतर हैं, लेकिन अब भी हॉस्पिटल में हैं. हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.' वहीं, गायक अदनान सामी ने भी दुआ मांगते हुए ट्वीट किया.

हरमन की 5 फिल्में रही सुपर फ्लॉप, इस लोकप्रिय एक्ट्रेस को डेट करके हुए मशहुर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फेमस सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने बालू पर लता की तस्वीर उकेर कर दुआ मांगी, तो भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी ने लता मंगेशकर के शीघ्र स्वस्थ होनी का कामना की. रूडी ने ट्वीट करके लिखा, 'लोकप्रिय गायिका स्वर कोकिला आदरणीय लता मंगेशकर जी के अस्वस्थता के कारण अस्पताल में भर्ती होने का समाचार प्राप्त हुआ,आदरणीय लता जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'  इनके अलावा गायक बाबुल सुप्रीयो, अभिनेत्री पूनम ढिंल्लो,अभिनेत्री हेमा मालिनी, शबाना आजमी और कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिघंवी ने भी लता के लिए दुआएं मांगी.

चित्रांगदा सिंह ने शेयर किया हॉट लुक, बहुत दिनों के बाद आई कैमरों के सामने

अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए बुरी खबर, ये फिल्म साबित हो सकती है आखिरी

फिल्म बाला ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -