कर्नाटक को दहलाने के लिए किया था मंगलुरु ब्लास्ट, पुलिस बोली- 'सोची-समझी साजिश'
कर्नाटक को दहलाने के लिए किया था मंगलुरु ब्लास्ट, पुलिस बोली- 'सोची-समझी साजिश'
Share:

मंगलुरु: मंगलुरु में ऑटोरिक्शा में हुए विस्फोट को कर्नाटक पुलिस ने एक सोची-समझी साजिश करार बता दिया गया है। जी हाँ और इसको ‘आतंकी कृत्य’ भी बताया गया है। जी दरअसल राज्य के पुलिस महानिदेशक (DGP) ने इस घटना पर एक बयान जारी किया है। जी दरअसल उन्होंने कहा कि, 'ये ब्लास्ट कोई अचानक हुई घटना नहीं है। इस घटना को राज्य में नुकसान पहुंचाने के इरादे से अंजाम दिया गया।' जी दरअसल, बीते शनिवार को मंगलुरु में एक चलते ऑटोरिक्शा में अचानक विस्फोट होने के बाद आग लग गई और इसकी वजह से ड्राइवर और ऑटो में बैठा एक शख्स गंभीर रूप से झुलस गया। इस मामले में पुलिस ने इससे जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया है, जिसमें ब्लास्ट के बाद ऑटोरिक्शा में आग लगते हुए देखा जा सकता है।

आपको बता दें DGP ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'अब इसकी पुष्टि हो गई है कि ये ब्लास्ट कोई अचानक घटी घटना नहीं थी, बल्कि गंभीर नुकसान पहुंचाने के इरादे से किया गया एक आतंकी कृत्य है।' इसी के साथ उन्होंने कहा कि कर्नाटक पुलिस केंद्रीय एजेंसियों के साथ मिलकर इस विस्फोट की गहन जांच कर रही है। जी दरसल इससे पहले, मंगलुरु सिटी के पुलिस कमिश्नर एन। शशि कुमार ने कहा था कि, 'कांकनाडी थाना क्षेत्र में शनिवार शाम करीब पांच बजे एक ऑटोरिक्शा में अचानक आग लग गई। आग लगने की वजह ऑटो में सवार एक यात्री द्वारा ले जाया जा रहा एक बैग था।

कांग्रेस के कार्यक्रम से बिना किसी कारण हटा दिए गए थरूर, क्या अब भी नाराज़ है गांधी परिवार ?

इस घटना में ऑटो ड्राइवर और यात्री दोनों झुलसे गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।' इस मामले में पुलिस कमिश्नर ने कहा, ‘घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए हमने स्पेशल टीम और एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लैब) टीम को बुलाया है।’ इसी के साथ पुलिस ने बताया कि ऑटो में बैठे एक यात्री के पास बैग था। आग यात्री के इसी बैग के जरिए लगी। जो बढ़ते बढ़ते इतनी बढ़ गई कि ऑटो ड्राइवर और यात्री दोनों इसकी चपेट में आ गए। इसी के साथ पुलिस ने बताया कि इसी पूरी घटना की गहनता से जांच की जा रही है। इसी के साथ ही यात्री जिस बैग को लेकर सफर कर रहा था, उसकी भी जांच की जा रही है कि आखिर उसमें ऐसा क्या था जिससे विस्फोट के बाद ऑटो में आग लग गई।

दूसरी तरफ ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने बताया कि यात्री के पास जो बैग था आग पहले उसी में लगी थी। जी दरअसल मंगलुरु विस्फोट पर गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक पुलिस ने मंगलुरु में ऑटोरिक्शा विस्फोट की घटना की गहन जांच शुरू कर दी है। इसी के साथ यह आशंका जताई जा रही है कि यह एक आतंकी घटना है। बहरहाल, इस घटना के पीछे किसकी साजिश है, इसका पता लगाने के लिए पुलिस और केंद्रीय एजेंसिया जांच में जुट गई हैं।

जूली भी 'श्रद्धा' बन जाती ! जान से मारने की धमकी देता था तौकीर, कहता था- मुस्लिम बनो..

सिल्वर क्रॉप टॉप और पैंट में किम ने दिखाया अपना बोल्ड फिगर

पहनाई जूतों की माला और पिला दिया पेशाब!, शख्स के साथ हुयी हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -