अब लें हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम का मजा, लोगों के उड़ रहे होश

अब लें हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम का मजा, लोगों के उड़ रहे होश

सबसे अधिक आबादी वाला दुनिया का दूसरा देश भारत है। मतलब, भारत में असुरक्षित यौन संबंध एक काफी आम बात है. वहीं आजकल हर जगह यही शोर है कि सेक्स एजुकेशन को पाठशालाओं और स्कूल-कॉलेज में शुरु कर देना चाहिए. वहीं बच्चों के माता-पिता भी परेशान है जिस विषय पर कभी वो खुल कर बात नहीं करते, आज बच्चों से कैसे कर पाएंगे. लेकिन अपने यहां आज भी समाज में खुलेआम सेक्स और उससे जुड़े शब्द बोलना घोर पाप है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और बयान करती है.

एक रिपोर्ट की माने तो गुजरात में नवरात्र में कॉन्डम की खरीद काफी बढ़ जाती है. क्योंकि कॉन्डम, वो शब्द जिसे केमिस्ट के सामने बोलने में आज भी कई लोग हिचकिचाते हैं और दुकान के खाली होने का इंतजार करते रहते हैं. कई तरह के शेप और फ्लेवर्स में आने वाले कॉन्डम इस बात का सुबूत देते हैं कि हम भारतीय कितनी भी 'हाय-तौबा' और 'राम-राम' क्यों ना कर लें, सेक्स को लेकर जिज्ञासा तो उतनी ही रहती है. लेकिन इस जिज्ञासा में थोड़ा मसाला, थोड़ा तड़का मिलाने के लिए Manforce वाले बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम आप ले आए.

हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के माध्यम से Manforce ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. लेकिन हां अगर ये मूर्ख बनाने की चाल है, तो भी आइडिया काफी शानदार रहेगा. वहीं अगर बच्चों को मार्गदर्शन नहीं दिया गया तो वह या तो 'इंटरनेट' या दोस्तों से आधी-अधूरी जानकारी हासिल कर खतरे में पड़ जाएंगे. 

आपको बीमार करने के लिए काफी ये ये टिश्यू

आ गई है सुपरकूल ब्रा, जिससे नहीं होगा गर्मी का एहसास

इस करोड़पति को है असिसटेंट की तलाश, सैलरी 25 लाख, अब तक आए 40 हजार आवेदन

15 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, इस वजह से पुलिस ने किया अरेस्ट