सुल्तानपुर में मेनका ने वोटरों को दिलाई संजय गाँधी की याद, कही ये बात
सुल्तानपुर में मेनका ने वोटरों को दिलाई संजय गाँधी की याद, कही ये बात
Share:

सुल्तानपुर​: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र में मेनका गांधी के सामने कांग्रेस के पुराने नेता संजय सिंह प्रत्याशी हैं. वहीं, सपा-बसपा गठबंधन से सोनू सिंह चुनावी संग्राम में हैं. विशेष बात यह है कि मेनका गांधी ने इस बार अपनी लोकसभा सीट बदल ली है. इससे पहले वह पीलीभीत लोकसभा सीट से सांसद थी जबकि सुल्तानपुर सीट से उनके पुत्र वरुण गांधी सांसद थे.

इस बार इन दोनों सीटों की अदला-बदली में वरुण गांधी पीलीभीत पहुंच गए हैं जबकि मेनका गांधी सुल्तानपुर से ताल ठोंक रही हैं. एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए मेनका गाँधी ने संजय गांधी की याद दिलाते हुए कहा है कि 20 वर्ष की आयु में ही वे सुल्तानपुर आई थी और उसके बाद से ही सुल्तानपुर से उनका ऐसा संबंध बना जो कि आज तक नहीं टूटा.

मेनका गांधी ने वोटरों से कहा है वह चाहे तो पीलीभीत जाकर पता कर ले कि वहां उनका वर्ताव और कामकाज कैसा था, उन्होंने कहा है कि वादा करती हूँ कि अगर चुनाव में विजय मिली तो प्रति माह 20 से 25 गांव का दौरा कर वहां की समस्याओं को हल करेंगे. प्रेस वालों से बातचीत करते हुए मेनका गांधी ने कहा है कि वे पीएम मोदी के नाम पर वोट देने की अपील कर रही है, किन्तु यहां जो विकास काम हुए हैं जनता उसको देखकर मतदान करेगी. उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार संजय सिंह पर किसी भी टिप्पणी से मना कर दिया. 

खबरें और भी:-

रद्द हुआ तेज बहादुर का नामांकन, अखिलेश बोले- न्याय लेने जाएंगे अदालत

राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को दी कान खोलकर सुनने की सलाह, जानिए क्यों कहा ऐसा

हम देना चाहते हैं देश को नया पीएम, लेकिन मुलायम इस रेस से बाहर - अखिलेश यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -