हैदराबाद एनकाउंटर पर मेनका गांधी का बयान, कहा- जो हुआ वो सही नहीं, ये देश के लिए बहुत भयानक

मेरठ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मेनका गांधी ने हैदराबाद एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए हैं. मेनका गांधी ने कहा कि हैदराबाद में जो हुआ वह सही नहीं है. एनकाउंटर इसका समाधान नहीं है. आरोपियों को एक न्यायिक प्रक्रिया के तहत दंड मिलनी चाहिए. ये आरोपी तो थाने या जेल में होते, भाग कहां कर जा रहे थे.

भाजपा नेता मेनका गांधी ने कहा कि, 'वहां पर जो भी हुआ है, वह इस देश के लिए बहुत भयानक है क्योंकि आप कानून को हाथ में नहीं ले सकते हैं. वैसे भी उनको फांसी की सजा दी जाती. यदि आप उनको पहले ही बंदूक से मार दोगे, तो फिर फायदा क्या है, अदालत का, पुलिस का, कानून का. फिर आप बंदूक उठाओ और जिसको भी मारना है मारो.'

आपको बता दें कि आज शुक्रवार तड़के शादनगर के पास एनकाउंटर में एक युवा महिला वेटेनरी डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसके बाद उनकी हत्या करने वाले सभी चार आरोपी मारे गए. आरोपी तब मारे गए, जब उन्होंने हैदराबाद से लगभग 50 किमी दूर शादनगर के निकट चटनपल्ली से भागने का प्रयास किया. चारों आरोपी उसी स्थान पर एनकाउंटर में मारे गए जहां उन्होंने 27 नवंबर की रात को पीड़िता के साथ हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद के पास हैवानियत करने बाद उसके शव को जलाकर फेंक दिया था.

देशभर में मनाया जा रहा महापरिनिर्वाण दिवस, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने बाबा साहेब को दी श्रद्धांजलि

बैठकों में गैरहाजिर रहने वाले सांसदों पर भड़के नायडू, कर सकते हैं संसदीय पैनल से बाहर

ठाकरे सरकार बनते ही 'पाक-साफ' हुए अजित पवार, सिंचाई घोटाला मामले में मिली क्लीन चिट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -