मेनका गाँधी का दावा, कहा - मैं मुस्लिम वोटों के बिना भी जीत रही हूँ लेकिन...

मेनका गाँधी का दावा, कहा - मैं मुस्लिम वोटों के बिना भी जीत रही हूँ लेकिन...

सुल्तानपुर: सुल्तानपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी गत 14 दिनों से सुल्तानपुर में अपना चुनाव अभियान चला रही हैं. सुल्तानपुर में अपने चुनावी रैली के दौरान मेनका गाँधी मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र अमहट के तुराबखानी में पहुंचीं, जहां उन्होंने जनता को संबोधित किया.

मेनका गाँधी ने सभा में कहा है कि मैं आपके मत के बिना भी जीत रही हूं, किन्तु अगर आप वोट नहीं देंगे तो उनके लिए भी उनके कार्य करना मुश्किल होगा. मेनका गांधी ने कहा है कि अगर मैं मुस्लिमों के समर्थन के बगैर जीतती हूं और उसके बाद वे लोग मेरे पास किसी कार्य के लिए आते हैं तो मेरा रुख भी वैसा ही रहेगा. उन्होंने कहा है कि अगर मुस्लिम समुदाय के बगैर मेरी जीत होगी तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा. उन्होंने कहा है कि मैं मुसलमानों के बिना भी जीतूंगी और मुसलमानों के साथ भी जीतूंगी.

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि आप स्वयं बताएं कि जब कोई मुस्लिम साथ नहीं देता है और वो किसी काम के लिए मेरे पास आता है, तो उन्हें भी अच्छा नहीं लगेगा. मेनका गांधी ने आगे कहा है कि मैं आपके पास मित्रता का हाथ लेकर आई हूं, आपको भी हाथ बढ़ाना होगा. मेनका ने कहा है कि मैं चुनाव जीत जाऊंगी, उसके बाद आपको भी मेरी आवश्यकता पड़ेगी. इस आवश्यकता की नींव डालनी होगी. 

खबरें और भी:-

हिमाचल प्रदेश में भाजपा को झटका, मंत्री ने दिया पद से इस्तीफा, बेटे को कांग्रेस से मिला टिकट

7 बार के विधायक पर्चे में लिखना भूले अपना निर्वाचन क्षेत्र, रद्द हुआ नामांकन

बिहार: मतदान में महिलाओं ने पुरुषों को पछाड़ा, प्रथम चरण में इतने प्रतिशत हुआ मतदान