भावुक हुई मेनका गाँधी, कहा- जब मैं विधवा हुई तो वरुण मात्र 100 दिन का था लेकिन...
भावुक हुई मेनका गाँधी, कहा- जब मैं विधवा हुई तो वरुण मात्र 100 दिन का था लेकिन...
Share:

सुल्तानपुर: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए सुल्तानपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लोकसभा उम्मीदवार मेनका गांधी ने शनिवार को नगर स्थित तिकोनिया पार्क में आयोजित किए गए बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. संबोधन के दौरान केंद्रीय मंत्री मेनका गाँधी भावुक हो गईं. उन्होंने कहा कि उनके पति संजय गांधी का सुल्तानपुर-अमेठी से बहुत पुराना नाता था और उन्होंने अपने पति के साथ ही सुल्तानपुर से अपने सियासी जीवन का आगाज़ किया था. 

भावुक अंदाज में केंद्रीय मंत्री मेनका ने कहा है कि, "जब मैं विधवा हुई तो मेरा पुत्र महज 100 दिन का था. उस वक़्त मैंने अपने को काफी अकेला महसूस करते हुए ईश्वर के ऊपर सब कुछ छोड़ दिया. आज मैं जो इतनी भारी संख्या कार्यकर्ताओं की सेना को देख रही हूं और जो उनमें उत्साह और उमंग दिखाई दे रहा है उससे हम चुनाव में जरूर जीत दर्ज करेंगे." 

उन्होंने आगे कहा कि, "आपके उत्साह और उमंग से हम चुनाव जरूर जीतेंगे. अपने होने वाले सांसद के बारे में भी आपको जानना आवश्यक है. मैं पीलीभीत से सात बार क्यों निर्वाचित हुई? एक-एक इंसान को यह पता है कि कोई भी इंसान सहायता के लिए आया तो वो खाली हाथ नहीं लौटा. सुल्तानपुर लोकसभा सीट में अपने बेटे वरुण को यहां का प्रतिनिधित्व करने के लिए भेजा है. वरुण ने भी सुल्तानपुर क्षेत्र के लिए बहुत कुछ किया है.  वह तो हर महीने का अपना वेतन भी गरीबों के लिए लगा देता है, जो मैं नहीं कर पाई." 

खबरें और भी:-

VIDEO: पीएम मोदी की कविता से प्रभावित हुईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, अपनी आवाज़ में की रिकॉर्ड

राजभर के बेटे ने कहा- योगी सरकार के साथ रहना है या नहीं, जल्द होगा फैसला

राहुल के बयान पर नकवी ने दी प्रतिक्रिया, बोले- जनता चुनाव में इन्हें सबक सिखायेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -