बच्ची के लिए न्याय मांगने सड़कों पर उतरा मंदसौर
बच्ची के लिए न्याय मांगने सड़कों पर उतरा मंदसौर
Share:

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर में 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद प्रदर्शन हो रहे है साथ ही फांसी की सजा देने की मांग और आरोपी के शव को जिले के कब्रिस्तान में जगह नहीं दिए जाने तक की बात कही जा रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी पुलिस हिरासत में रिमांड पर है. वहीं बच्ची के तीन ऑपरेशन हो चुके है और उसकी आते काट कर उसके जीवन को बचाने की कोशिश जारी है. 

7 साल की बच्ची के साथ किडनैप करके बलात्कार कर उसके प्राइवेट पार्ट्स में लकड़ी या किसी औजार से नुकसान पहुंचाया गया है जिससे उसकी आते डैमेज हो गई है.इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने बताया कि अस्पताल में भर्ती पीड़िता जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. डॉक्टरों ने बताया कि गुरुवार को उसके शरीर ने कई सर्जरी को झेला है. उस पर धारदार हथियार से कई वार किए गए जिससे उसके शरीर में गहरे घाव हैं. बच्ची के शरीर के ऊपरी और अंदरूनी अंग बुरी तरह से घायल है. घटना के विरोध में कई मुस्लिम समुदाय की ओर से वक्फ अंजुमन इस्लाम कमिटी सदर मोहम्मद यूनुस शेख ने मंदसौर एसपी मनोज सिंह के समक्ष ज्ञापन सौंपने के लिए शिष्टमंडल भेजा और कहा, 'समुदाय में इस तरह के जघन्य अपराधी के लिए कोई जगह नहीं है.'  युनूस शेख ने आगे कहा, 'इस तरह का निर्मम अपराध माफी के लायक नहीं है. हमने निर्णय लिया है कि हम अपराधी के शरीर को जिले के किसी भी कब्रिस्तान में दफन नहीं होने देंगे.' 

मंदसौर के वकीलों ने घोषणा की है कि वह आरोपी इरफान का केस नहीं लड़ेंगे. मंदसौर बार असोसिएशन ने इरफान का बहिष्कार करने का फैसला किया है और कहा कि 100 वकीलों का दल पीड़िता के पक्ष में पेश होगा. तमाम स्कूली बच्चियों ने भी बस स्टैंड पर बैठकर प्रदर्शन किया. मंदसौर से 31 किमी दूर सीतामऊ पब्लिक स्कूल की बच्चियों ने स्कूल यूनिफॉर्म में अपने हाथों को काले रिबन बांधकर प्रदर्शन किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस और प्रशासन को घटना की पूरी जांच और ट्रायल के आदेश दिए हैं. शिवराज ने बताया कि पीड़िता की हालत में सुधार हो रहा है. उन्होंने कहा कि कोर्ट में केस की जल्द सुनवाई होनी चाहिए और अपराधी को इतने निर्मम अपराध के लिए मरने तक फांसी पर लटकाया जाना चाहिए. 

महिला अपराध के मामले में MP भारत में नंबर 1 : कमलनाथ

मंदसौर गोलीकांड: सदन में कांग्रेस ने की ये मांग

राहुल गाँधी मंदसौर में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -