मंदसौर की मासूम :  मप्र में शिवराज मामा नहीं बचा पा रहे है बच्चियों की आबरू
मंदसौर की मासूम : मप्र में शिवराज मामा नहीं बचा पा रहे है बच्चियों की आबरू
Share:

मंदसौर में दरिंदगी का शिकार हुई सात साल की मासूम का जीवन 2 घंटे में 3 ऑपरेशन करने के बाद बचाया जा सका. उसकी कई आते काट कर बाहर करनी पड़ी क्योकि उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड या लकड़ी जैसी कोई चीज़ डाली गई जिससे सब कुछ नष्ट होने की कगार पर पहुंच गया है, शरीर पर दरिंदे के दांत वहशीपन की हद की गवाही दे रहे है और बच्ची बिस्तर पर पड़ी निर्भया को याद कर रही है जिसका हश्र भी कुछ ऐसा ही हुआ था. वैसे देश और प्रदेश में हर दिन  कई निर्भया खबरों में आ रही है और वक़्त के साथ भुला दी जा रही है. हाल ही में  इंदौर के एक शॉपिंग मॉल में भी एक बच्ची के साथ ऐसा होते होते रहा. इन सब के बीच प्रदेश की हर बच्ची के मामा का तमगा लिए घूम रहे है. खबरे मामा शिवराज तक पहुँचती ही होगी.

हालांकि मामले पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि वे कोशिश करेंगे कि आरोपी को मौत की सजा हो. एक बयान में शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “आरोपी पकड़े गये हैं और हमारी बेटी की हालत ठीक हो रही है, लेकिन आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा, पुलिस प्राथमिकता के आधार पर काम करेगी और कोशिश करेगी कि आरोपी को मौत की सजा हो, मैंने इस मामले में खुद बात की है, हाई कोर्ट के आदेश पर ऐसे मामलों के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन हुआ है, हम पूरी कोशिश करेंगे कि दोषी को मौत की सजा हो. उन्होंने कहा कि ऐसे हैवान धरती पर रहने के लायक नहीं हैं. 

सवाल अब भी यह है कि सरकारी कागजो में सिर्फ संख्या को अपडेट करना ही प्रशासन का मूल काम है या इन घटनाओं को रोके जाने के लिए सरकार कुछ कदम उठा रही है. आरोपी की गिरफ़्तारी तो डैमेज कण्ट्रोल है, प्रिवेंशन के तौर पर कोई सख्त कदम अब तक नज़र नहीं आ रहा है. 

पूर्व वित्तमंत्री के करीबी की हत्या

दिल्ली में कई टुकड़ो में काट महिला को फेंका

दोस्त की कामयाबी से था परेशान, करा दी हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -