MP: भीषड़ सड़क हादसा, बच्चे समेत 4 की मौत

मंडला : मध्य प्रदेश के मंडला से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ बीते बुधवार रात नेशनल हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया है। बताया जा रहा है इस हादसे में 8 साल के बच्चे और 3 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई। खबरों के अनुसार सभी लोग ऑटो में बैठकर जा रहे थे लेकिन उसी दौरान अचानक एक ट्रॉले ने पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर से बड़ा हादसा हो गया और इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए हैं। 6 घायलों में से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। खबरों के अनुसार ऑटो सवार सभी लोग पास के ही गांव में किसी की मौत में के गम में से शामिल होकर लौट रहे थे।

पूरे मामले के बारे में बात करें तो सेमरखापा गांव से 9 महिलाएं और एक बच्चा गमी में शामिल होंने के लिए अंजनियां गांव गए थे। यहाँ गमी में शामिल होने के बाद सभी लोग शाम को वहां से वापस लौट रहे थे। वहीँ नेशनल हाईवे पर बायपास पर बिनैका चौराहे के पास ऑटो चालक, ऑटो रोक सवारी उतारने लगा। इसी बीच अचानक पीछे से आ रहे ट्रॉले ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है इस हादसे में 8 साल के नैतिक पटेल, 55 साल की शैलकुमारी, 70 साल की विनीता पटेल और 50 साल की सुनीता पटेल की मौत हो गई है। इन सभी के अलावा 6 लोग घायल हुए हैं। इनमें 4 की हालत गंभीर है।

खबरों के तहत घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैसे ही यह घटना हुई वैसे ही आसपास के लोग बहुत भड़क गए। गुस्साए लोगों ने बायपास पर चक्काजाम कर दिया। वहीँ जैसे ही पुलिस को इस मामले की सूचना मिली वैसे ही फौरन बायपाल पर कोतवाली थाना प्रभारी, तहसीलदार समेत पुलिस बल पहुंच गए। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश सचिव संजय परिहार, बीजेपी के पूर्व नगर अध्यक्ष जयद्रथ झा भी घटनास्थल पर पहुंच गए। कुछ समय बाद पुलिस ने गांव वालों को समझाइश देकर पूरा मामला शांत कराया।

PoK में जमा हुए 3 संगठनों के कई आतंकी, कश्मीर पर बड़ा हमला करने की साजिश

हिमांशी खुराना ने जताई गिप्पी और नीरू संग काम करने की ख़ुशी

वरिष्ठ पत्रकार और सांसद चंदन मित्रा के निधन पर उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने जताया शोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -