'साम दाम..' में मंदिरा देगी बुलबुल को शॉक, क्या होगा आगे

स्टार भारत का शो 'साम दाम दंड भेद' जल्दी ही एक बड़ा ड्रामा होने वाला है. यानि हो सकता है इसमें कोई बड़ा ट्विस्ट आ जाये. खबर से तो कुछ ऐसा ही सुनने में आया है. तो आइये आपको  भी बता देते हैं इस शो में आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है खास और मज़ेदार. खबर की माने तो शो में मंदिरा (सोनल वेंगुर्लेकर) और बुलबुल (ऐश्वर्या खरे) एक दूसरे से शब्दों के युद्ध करते दिखाई देंगी. इसी युद्ध में मंदिरा बुलबुल को ये बता देगी कि वो विजय (भानु उदय) के साथ रिलेशनशिप में थी और उनका एक पास्ट भी है.

वहीँ बुलबुल भी इस बात को आगे बढ़ाते हुए कहती है कि उसने भी विजय के साथ अपने रिश्ते को पूरा कर लिया है. इसी बात से बुलबुल को ये एहसास होने लगता है कि उसे धोखा दिया गया है और उसके सेह धोखा हो रहा है. इसी युद्ध में अब देखना होगा कि क्या होता है आगे और बुलबुल अपने पति पर यकीन करती है या नहीं. या फिर मंदिर अपनी चाल में कामयाब होती है.

जैसा कि दर्शक जानते हैं बुलबुल के दिल में विजय के फीलिंग थी और उसके बाद शादी के दौरान दुल्हन की अदला बदली हो गयी. अब देखना ये है कि क्या बुलबुल विजय के बारे में जान पाती है या नहीं. देखते रहिये साम दाम दंड भेद और जुड़े रहिये Newstracklive के साथ.

"सिया के राम" फेम हनुमान ने की अपनी गर्लफ्रेंड से शादी

इस मूवी में नेगेटिव रोल में नजर आएँगी टीवी की नागिन मौनी रॉय

इन टीवी सेलेब्स की एक एपिसोड की फीस जानकार हैरान रह जाएंगे आप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -