पति राज कौशल के अंतिम संस्कार में नजर आई मंदिरा बेदी हुई ट्रोल, यूजर्स ने कही ये बातें
पति राज कौशल के अंतिम संस्कार में नजर आई मंदिरा बेदी हुई ट्रोल, यूजर्स ने कही ये बातें
Share:

बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी अपने हस्बैंड राज कौशल के निधन के पश्चात् उनकी अंतिम यात्रा में अर्थी को उठाए तथा अंतिम संस्कार की बाकी रस्मों को निभाते हुए दिखाई दी थीं। मंदिरा बेदी ने स्टीरियोटाइप तोड़ते हुए जिस प्रकार से ये रस्में निभाईं, उसकी सोशल मीडिया पर कई लोगों ने प्रशंसा की। मगर कुछ लोग ऐसे भी निकले जिन्होंने अभिनेत्री को ट्रोल किया। 

मंदिरा बेदी के हस्बैंड के अंतिम संस्कार में टी-शर्ट-पैंट पहनने, पति की अर्थी को उठाने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। मंदिरा बेदी को ट्रोल करने वालों को गायिका सोना मोहपात्रा ने उत्तर दिया है। सोना मोहपात्रा ने ट्वीट कर लिखा- लोग अभी भी मंदिरा बेदी को उनके ड्रेस कोड, हस्बैंड राज कौशल को उनकी अंतिम यात्रा में कंधा देने पर टिप्पणी कर रहे हैं। इससे हम सरप्राइज नहीं हैं। हमारी दुनिया में किसी भी दूसरी चीज की तुलना में मूर्खता सबसे अधिक भरी हुई है।

सोना मोहपात्रा ने जिस प्रकार से मंदिरा बेदी का समर्थन किया है, इसकी लोग प्रशंसा कर रहे  हैं। लोगों ने सोना मोहपात्रा के विचारों पर अपनी सहमति व्यक्त की है तथा मंदिरा बेदी को ट्रोल करने वालों को बहुत सुनाया है। बुधवार को 49 वर्ष की आयु में राज कौशल ने आखिरी विदाई ली। दिल का दौरा पड़ने के कारण राज कौशल का आकस्मिक देहांत हुआ। मंदिरा बेदी अपने हस्बैंड की मौत से एकदम टूट गई हैं। उनके लिए इस कठिन समय में स्वयं को संभालना कठिन हो रहा है। राज कौशल के देहांत के पश्चात् मंदिरा बेदी को उनका सपोर्ट उनके मित्र भरपूर कर रहे हैं। 

अमीषा पटेल ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस बोले- मैडम अपनी उम्र का तो लिहाज करो...

मीरा राजपूत की तस्वीर देख नाराज हुए देवर ईशान खट्टर, जानिए क्या है वजह?

फिल्मों से पहले सब इंस्पेक्टर थे राज कुमार, फिर इस तरह चमके किस्मत के सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -