मंदिरा ने अपने पुराने दिनों को किया याद, बताया 20, 30 और 40 के दशक का राज

मंदिरा ने अपने पुराने दिनों को किया याद, बताया 20, 30 और 40 के दशक का राज

बॉलीवुड अदाकारा मंदिरा बेदी अपने लुक के कारण अक्सर खबरों में रहती हैं और वह टीवी पर भी एक लोकप्रिय चेहरा हैं. बता दें कि अपने पहले सीरियल शांति से लेकर क्योंकि सास भी कभी बहू तक उन्होंने शानदार अभिनय किया. साथ ही फिल्म दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे (1995) और इस साल ताशकंद फाइल्स और साहो तक का उनका एक लंबा सफर रहा है. 

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने करियर और पर्सनल लाइफ पर उन्होंने खुलकर बात की है. हाल ही में इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि करियर के चलते वह 12 साल तक मां बनने से बचती रहीं थी. साथ ही मंदिरा बेदी ने बताया कि, अपने 20 के दशक में, मैं मनोरंजन की दुनिया में अपने लिए एक जगह बना रही थी. 30 के दशक में मुझमें असुरक्षा की भावना थी और अब 40 के दशक में मुझे अब तक का सबसे अच्छा महसूस हो रहा है. मुझे खुद से बेहद प्यार है.

आगे बॉलीवुड अदाकारा मंदिरा बेदी ने अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा कि, मनोरंजन की दुनिया में महिलाओं का ज्यादा लंबा करियर नहीं है.  मुझे लगता है कि मेरा काम करना कभी भी रुक सकता है. फिल्म और टीवी पर अपने से ज्यादा काम करने वाले एक्टर को देखकर मुझमें असुरक्षा की भावना होती है. साथ ही उन्होंने और भी कई तरह की बातें की है. 

 

The Zoya Factor : पहले दिन इतनी कमाई कर सकती है सलमान-सोनम की फिल्म

Inshallah : सलमान संग काम ना करने का आलिया को मलाल, कही ये बात

हमेशा की तरह बोल्ड दिखीं सनी लियोन, नए फोटो में दिखाई हॉट लेग

IIFA ने शेयर किया दीपिका का वीडियो, धाकड़ डांस से हिला डाला मंच