लाल बिकिनी में समंदर किनारे अपनी सेक्सी बॉडी दिखाती नजर आई मंदिर बेदी
लाल बिकिनी में समंदर किनारे अपनी सेक्सी बॉडी दिखाती नजर आई मंदिर बेदी
Share:

टीवी की बेहद ही सेक्सी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी आजकल अपने सेक्सी फिगर के कारण चर्चाओं में हैं. जी हाँ, भले ही इन दिनों वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपनी सेक्सी बॉडी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर सनसनी मचा दी है. वह अपनी फोटोज को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं. वहीं हाल ही में मंदिरा ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इस तस्वीर में मंदिरा रेड कलर की बिकिनी में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा है Making the most of my day today.. sunshine and blue sea.. there couldn’t be a happier place for me! @clubmedkani #clubmed #tailormedhappiness #tailormedexperience #clubmedmaldives

इस तस्वीर में वह बीच किनारे अपनी टाॅन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं और शॉर्ट हेयर पर रेड हेड बैंड और रेड नेल पॉलिश उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रही हैं. वहीं उनकी इस फोटो पर उनके फैंस मर मिटे हैं और उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस समय फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

आप सभी को बता दें कि मंदिरा फिटनेस फ्रीक हैं और वो अपनी फिट बॉडी को सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट भी करती हैं और मंदिरा 47 साल की हैं, लेकिन मंदिरा की फिटनेस को देखकर उनके उम्र का अंदाजा नहीं हो पाएगा कि उनकी उम्र क्या है. अब बात करें उनके करियर की करें तो मंदिरा ने 1994 में 'शांति' से टीवी करियर की शुरुआत की थी और इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली. वहीं उसके बाद वह टीवी के कई शोज में नजर आईं और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मे भी की.

इस वजह से ट्वीटर पर जमकर फुट रहा है कायरा के फैन्स का गुस्सा, कर रहे हैं ऐसे ट्वीट्स

#MeToo कैंपेन में गंभीर आरोपों से घिरे थे अनु मलिक, जल्द इस रियलिटी शो में आएंगे नजर!

जमानत पर रिहा हुए एजाज खान, जल्द हो सकती है 5 साल की जेल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -