वैलेंटाइन डे पर मंदिरा बेदी को आई पति की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
वैलेंटाइन डे पर मंदिरा बेदी को आई पति की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

आज पूरी दुनिया प्यार के दिन यानि कि वेलेंटाइन डे को सेलिब्रेट कर रही है।  इस खास दिन पर हर कोई अपने 'खास' से प्यार का इजहार करता हुआ नज़र आ रहा है। आम जनता से लेकर बाॅलीवुड में भी इसका क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। बाॅलीवुड के न्यूलीवेड कपल कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, श्रद्धा आर्या-राहुल नागल, मौनी राॅय-सूरज समेत कई स्टार्स इस दिन को बहुत स्पेशल अंदाज में मना रहे हैं लेकिन ऐक्ट्रेस मंदिरा बेदी के लिए आज का दिन किसी बुरे सदमे से कम नहीं बताया है।

आज उनकी वेडिंग ऐनिवर्सिरी भी है लेकिन पति राज कौशल के बिना ये दोनों ही सेलिब्रेशन आधे रह गए है। राज कौशल का बीते वर्ष  हार्ट अटैक के चलते देहांत हो गया था। वैसे तो मंदिरा धीरे-धीरे इस गम से उभर गई हैं लेकिन आज एक बार फिर उनका दिल टूटने लगा है। मंदिरा बेदी ने राज कौशल संग शादी की तस्वीर शेयर की हैं। ये कपल साथ में बहुत प्यारा लग रहा है, लेकिन दुख की बात ये है कि आज शादी की 23वीं वेडिंग ऐनिवर्सिरी पर राज इस को अलविदा बोल चुके है।

मंदिरा ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- 'आज हमारी शादी की 23वीं सालगिरह होती।' इसके साथ उन्होंने हैशटैग में #ValentinesDay लिखा है और टूटे हुए दिल वाला इमोजी भी बनाया हुआ है। राज कौशल मूवी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। मंदिरा और राज का विवाह 14 फरवरी 1999 को हुई थी। वर्ष 2011 में उनके बेटे वीर का जन्म हुआ। 2013 में दोनों ने बेटी को गोद लेने के लिए अप्लाई किया और वर्ष 2020 में उन्होंने 4 वर्ष की बेटी तारा को गोद लिया। 30 जून 2021 को हार्ट अटैक से उनका देहांत हो गया है। अब मंदिरा अपने दोनों बच्चों का ध्यान रख रही हैं और उनके साथ जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

अनिल कपूर ने शेयर की स्कूल की तस्वीर

Boycott Bollywood: वेलेंटाइन नहीं भूले लेकिन पुलवामा शहीदों को भूल गए, इन सेलेब्रिटीज़ ने नहीं दी श्रद्धांजलि

आखिर किस चीज के लिए मुमताज़ को है पति की परमिशन की जरुरत, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -