खुद से प्यार करती हैं टीवी की यह पॉपुलर अदाकारा
खुद से प्यार करती हैं टीवी की यह पॉपुलर अदाकारा
Share:

टीवी के मशहूर शोज में काम कर चुकीं अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने हाल ही में लेखन के क्षेत्र में प्रवेश किया है और उन्होंने किताब 'हैप्पी फॉर नो रिजन' लिखा है। ऐसे में हाल ही में मंदिरा बेदी सांस्कृतिक कार्यक्रम 'अर्थ' में शामिल हुईं और इस दौरान उन्होंने बहुत सारी बातें की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'उन्होंने उम्र के 30वें पड़ाव में मनोरंजन जगत में कई असुरक्षाओं का सामना किया। अब वह उम्र के 40वें पड़ाव में हैं और उन्होंने खुद से प्यार करना शुरू कर दिया है।'

इसी के साथ नई दिल्ली में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम 'अर्थ' के आखिरी दिन यानी रविवार को एक सत्र के दौरान मंदिरा बेदी ने कहा, "मैं मनोरंजन के व्यवसाय में 25 सालों से हूं और उसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। मैं कई सालों तक गुस्से में रही। मैं लोगों पर चिल्ला उठती थी, जो मैं नहीं चाहती थी, मैं बदलाव चाहती थी और उस पर काम कर रही हूं।" आप सभी को यह भी बता दें कि वह किताब के सह-लेखक सत्यदेव बर्मन के साथ संपर्क में थी और मंदिरा बेदी ने खुलासा किया कि उनकी जिंदगी का ज्यादातर हिस्सा 'अभी देर नहीं हुई' में बीता है।

वहीं इस दौरान उन्होंने आगे कहा, "मेरे अंदर अब कई बदलाव आए हैं और मेरा मानना है कि मैं जितना शुक्रिया अदा करूंगी, वह उतना मेरे पास आएगा। मैं जानती हूं कि मैं तब तक काम करूंगी जब तक मैं चाहूंगी और मुझे विश्वास है कि आप तब तक वहां रह सकते हैं जब तक आप चाहते हैं। उम्र के 40वें पड़ाव में मैं सिर्फ खुद से प्यार कर रही हूं। खुद से प्यार करने की शुरुआत करने के लिए कभी देर नहीं होती है।"

गंभीर बिमारी के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हुई यह मशहूर एक्ट्रेस

बाथटब में एन्जॉय करते हुए टीवी की सीता ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

जानिए क्यों रोहित शेट्टी ने 'शोले की बसंती' से की इस टीवी एक्ट्रेस की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -