पीले रंग की साड़ी में रॉयल लुक दिखाती नजर आईं मंदिरा बेदी
पीले रंग की साड़ी में रॉयल लुक दिखाती नजर आईं मंदिरा बेदी
Share:

अब तक कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकीं 47 साल की मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों से फैंस का दिल अपने नाम कर लिया है. जी दरअसल वह अपनी नयी तस्वीरों के कारण सभी के दिलों में छा गई है. वैसे तो मंदिरा अक्सर ही बोल्ड और ग्लैमरस दिखाई देती है लेकिन उनकी ताजा तस्वीरें साड़ी में हैं. इस समय उनकी साड़ी में जो तस्वीरें आईं हैं वह सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आ रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली मंदिरा बेदी इस समय जोधपुर में स्थित मेहरानगढ़ फोर्ट ने वेकेशन एन्जॉय करने गई हुई है और वहीं से उनकी एक के बाद एक बेहतरीन तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे मेहरानगढ़ फोर्ट से मंदिरा बेदी ने एक के बाद एक अपनी कई तस्वीरें शेयर की है और तस्वीरों को पोस्ट कर उन्होंने लिखा है There was a view that was unforgettable. And a night that was equally memorable#mehrangarhfort #jodhpur #aboutlastnight

इस तस्वीर में वह पीली साड़ी में कमाल दिखाई दे रहीं हैं. वैसे पीले रंग की साड़ी में मंदिरा बेदी हूर परी से कम नहीं लग रही हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला दिखाई दे रहा है. बॉलीवुड में अपने कदम जमाने वाली मंदिरा बेदी का ये रॉयल लुक इस समय सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. अब तक मंदिरा बेदी की इन तस्वीरों को हजारों लाइक मिल चुके है और सभी उनकी तारीफ़ पर तारीफ़ करते दिखाई दे रहे हैं.

'थप्पड़' की फैन हुई राजस्थान पुलिस, घरेलू हिंसा पर किया ट्वीट

इस डायरेक्टर के खिलाफ पूर्व पत्नी ने फाइल किया केस, चौकाने वाली है वजह

करीना ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू! पहली पोस्ट से मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -