46 की उम्र में मंदिरा बेदी ने बिकिनी में कराया हॉट फोटोशूट
46 की उम्र में मंदिरा बेदी ने बिकिनी में कराया हॉट फोटोशूट
Share:

इंडस्ट्री में वैसे तो कई सारी एक्ट्रेसेस हैं जो रोजाना अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती है लेकिन जब इनमे से किसी सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की बात की जाती है तो मंदिरा बेदी का नाम तो जरूर सामने आता ही है. आपको बता दें मंदिरा को सबसे सेक्सी मॉम भी कहा जाता है. आए दिन मंदिरा अपने हॉट लुक के कारण तहलका मचाती ही रहती हैं.

मंदिरा अक्सर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ जाती है. हाल ही में मंदिरा की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमे वो बिकिनी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. तस्वीरों में आप मंदिरा के सेक्सी क्लीवेज देख सकते हैं जो उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- When you try to pose like a lady in them gym clothes..!! #fridaymood #gymlife

आपको बता दें मंदिरा टीवी की दुनिया में शो 'शान्ति' से अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकी हैं. इसके बाद वो कई और भी शोज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. मंदिरा शाहरुख़ खान की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' में एक ख़ास किरदार में दिखाई दी थी. इसके अलावा भी वह 2003 में क्रिकेट वर्ल्ड कप होस्ट करती हुई नजर आयी.

Total Dhamaal teaser : रितेश और जॉनी की कॉमेडी दुख देगी आपका पेट

Movie Review : एक्टिंग के मामले में तगड़ी रही 'द फ़क़ीर ऑफ़ वेनिस'

5 साल बाद फिर साथ नज़र आने वाली हैं दीपिका-फराह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -