45 वर्ष की इस एक्ट्रेस ने बेटे के साथ लगाए ठुमके
45 वर्ष की इस एक्ट्रेस ने बेटे के साथ लगाए ठुमके
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देने वाली अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपने बेटे के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है. मंदिरा वीडियो में बेटे वीर के साथ जॉली बम्प्स गाने पर डांस कर रही हैं और वह अपने फैन्स को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं. ख़ास बात यह है कि मंदिरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. यही नहीं बल्कि मंदिरा के इस वीडियो को 16 घंटे में 46 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

गौरतलब है कि मंदिर बेदी हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा याद फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' में निभाए गए किरदार के लिए किया जाता है. इसमें मंदिरा ने बहुत प्यारी और सीदी-साधी लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. मंदिरा बेदी ने फरवरी 1999 को फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी. मंदिरा 7 साल के बेटे वीर की मां हैं, जिसका जन्म साल 2011 को हुआ था. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में मंदिरा ने कहा था कि "मैं अपने छोटे बालों के कारण एक ही तरह ही भूमिकाओं में फंस गई हूं."

 

इस दौरान जब मंदिरा से पूछा गया कि अलग-अलग भूमिकाएं निभाने के लिए क्या वह हेयरस्टाइल बदलना नहीं चाहतीं? उन्होंने कहा, "नहीं, कभी नहीं. मैंने बाल बढ़ाने के बारे में कभी नहीं सोचा. यह स्टीरियोटाइप हटाने की जरूरत है कि छोटे बाल वाली महिला एक प्रेमिका, मां या पत्नी क्यों नहीं बन सकती? मैं उन्हीं में से हूं." बता दे कि 45 वर्षीय मंदिरा बेदी की गिनती इंडस्ट्री की फिट और बोल्ड एक्ट्रेस में होती है. वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है.

ये भी पढ़े

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय का कातिलाना अंदाज

भगवान राम तंबू में, भाजपा कार्यालय करोड़ों का- हार्दिक

इस भोजपुरी अभिनेत्री को याद आई श्रीदेवी

अपने डूबते करियर को देख कपिल शर्मा कर सकते है सुसाइड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -