45 की उम्र में भी इतनी किलर दिखती है ये टीवी एक्ट्रेस
45 की उम्र में भी इतनी किलर दिखती है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

बढ़ती उम्र में सबसे फिटनेस को लेकर अगर कोई सबसे ज्यादा क्रेजी है तो वह अभिनेत्री मंदिरा बेदी हैं. अक्सर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया तहलका मचा देने वाली मंदिरा बेदी ने एक बार अपनी कुछ सेक्सी तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन समय मंदिरा की उम्र 45 हैं लेकिन वह अपनी फिटनेस और सेक्सी तस्वीरों से बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस को भी मात देती हैं.

Bigg Boss-12 : एक हफ्ते के लिए इस पोर्न स्टार को मिल रही लाखों मे फीस

टीवी दुनिया में शो 'शान्ति' से अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकी मंदिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. मंदिरा की हालिया तस्वीरों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में मंदिरा बिकिनी पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह काफी सेक्सी दिखाई दे रही हैं.

अक्षरा के सेक्सी लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

मंदिरा ने टीवी शोज के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. वह बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख़ खान की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' में एक ख़ास किरदार में दिखाई दी थी. इसके अलावा भी वह 2003 में क्रिकेट वर्ल्ड कप होस्ट करती हुई नजर आयी. इसके बाद उन्होंने कई क्रिकेट मैच होस्ट करने के बाद आईपीएल के सीजन 3 को भी कवर किया.

ये एक्ट्रेसेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अब जल्द मंदिरा वेबसीरीज स्मोक के साथ लौटकर आ रही हैं. फिलहाल तो वह अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर कर लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

चटपटी खबरें

पिंक लहंगे में दुल्हन बनी नजर आईं करिश्मा, क्या करने जा रही है शादी?

इतना बदल गए अनूप सोनी कि पहचान पाना हुआ मुश्किल

ये एक्ट्रेसेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -