पति की पुण्यतिथि पर भावुक हुई मंदिरा बेदी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री मंदिरा बेदी के हसबैंड राज कौशल को गुजरे हुए एक वर्ष हो चुके है। पति के देहांत के उपरांत बीता साल उनके लिए काफी मुश्किल और तकलीफ से भरा हुआ था। पति के गुजर जाने के उपरांत मंदिरा अकेले ही अपने बच्चों  को संभाल रही है। राज कौशल की आज पहली डेथ एनिवर्सरी है। ऐसे में मंदिरा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करके राज को याद किया है। 

पति की याद में इमोशनल हुईं मंदिरा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज कौशल के निधन को आज पूरा एक वर्ष हो चुका है। मंदिरा बेदी के पति का देहांत बीते वर्ष आज ही के दिन 30 जून 2021 को हार्ट अटैक के कारण से हुआ था। पति की पहली डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट भी साझा की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा- 365 दिन तुम्हारे बिना। इसके साथ उन्होंने टूटे हुए दिल वाली इमोजी बनाकर अपने दिल के दर्द को बयां किया है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- Miss you Raji। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

दोस्तों ने बढ़ाई मंदिरा की हिम्मत: पति के जाने के उपरांत मंदिरा बेदी किस दर्द से गुजर रही हैं ये तो वही  जान सकती है। मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर पति को याद करते हुए एक स्टोरी भी साझा की है। राज की याद में मंदिरा बेदी की इस इमोशनल पोस्ट पर उनके कई दोस्त भी इमोशनल होते हे दिखाई दी है। फैंस और सेलेब्स मंदिरा को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं और उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं। 

'परदेस' के इस गाने में था शाहरुख खान का डुप्लीकेट, देखकर नहीं होगा यकीन

'बिग बॉस 16' में नजर आएगा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, रेप ने बर्बाद कर दिया था करियर

IIFA 2022 में परफॉर्मेंस के बाद रोने लगी थीं ये मशहूर हसीना, जानिए क्यों?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -