मंदिरा बेदी ने बताया- 'कैसे ऑक्सीजन लेवल को ठीक रख सकते हैं आप?'
मंदिरा बेदी ने बताया- 'कैसे ऑक्सीजन लेवल को ठीक रख सकते हैं आप?'
Share:

कोरोना काल में कई स्टार्स हैं जो लोगों की मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं. सब अपने-अपने तरिके से मदद कर रहे हैं और अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है टीवी अदाकारा मंदिरा बेदी का। जी हाँ, आप जानते ही होंगे कि मंदिरा बेदी अक्सर अपनी पॉजिटिव पोस्ट, वर्कआउट और योगा के जरिए लोगों का हौसला बढ़ाती नजर आती हैं। अभी कुछ समय पहले ही मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में मंदिरा बेदी ने बताया है कि लोग किस तरह से अपनी ऑक्सीजन के लेवल को गिरने से रोक सकते हैं। इस वीडियो में मंदिरा बेदी चक्रासन करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में मंदिरा बेदी बिकिनी पहनकर चक्रासन करती दिख रही हैं और योगा करते हुए मंदिरा बेदी का फिगर बेहतरीन नजर आ रहा है। इस वीडियो में अदाकारा ने पिंक कलर के शूज पहने हुए हैं और कैप्शन में लिखा है, ''चक्रासन करने से ऑक्सीजन लेवल ठीक रहता है। इस योगा को करने से आपका तनाव कम होगा। ये योगा करने से आपके कंधे और हाथ मजबूत होंगे और आपका दिल अच्छी तरह से काम करेगा।''

अब इस समय मंदिरा बेदी का यह वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है। कई फैंस हैं जो मंदिरा बेदी की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि मंदिरा बेदी ने अपने लुक्स और योगा के दम पर हर बार ही लोगों की वाहवाही लूटी है। वैसे आए दिन मंदिरा बेदी अपनी फिटनेट वीडियोज की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं।

रश्मिका मंदाना ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस की नहीं हट रही है निगाहें, जानिए क्या है ऐसा खास?

आतंकवाद विरोधी दिवस: जब फिदायीन हमले में हुई थी राजीव गांधी की मौत, साथ में मरे थे 25 लोग

कभी भी अभिनय की दुनिया छोड़ सकती हैं काजल अग्रवाल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -