अल-शबाब के उग्रवादियों ने एक पुलिस अधिकारी को उतारा मौत के घाट, दो अन्य घायल

Jun 23 2021 05:33 PM
अल-शबाब के उग्रवादियों ने एक पुलिस अधिकारी को उतारा मौत के घाट, दो अन्य घायल

मंडेरा : पूर्वोत्तर केन्या में बुधवार तड़के यहां तीसरे दिन भी संदिग्ध शबाब उग्रवादियों के हमले में केन्याई पुलिस के एक सिपाही की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पूर्वोत्तर क्षेत्रीय पुलिस कमांडर रोनो बुनेई ने कहा कि हमला एक निर्माण स्थल पर हुआ जहां आतंकवादियों ने दो ट्रैक्टर और एक खुदाई करने वाला भी जला दिया। बुनेई ने कहा कि जलाशयों ने सशस्त्र हमलावरों से लड़ने की कोशिश की, जिनके बारे में संदेह था कि वे पड़ोसी सोमालिया से केन्या में आए थे।

इस क्षेत्र में आतंकवादी हमलों में वृद्धि ने पिछले दो हफ्तों में विशाल मंडेरा काउंटी में कई अभियानों को रोक दिया है। सोमालिया स्थित अल-शबाब पर मुख्य रूप से किए गए हमलों में कम से कम 15 लोग मारे गए और कई अन्य घायल हो गए। इस क्षेत्र ने पिछले कई वर्षों में ग्रेनेड और बंदूक के हमलों का दंश झेला है क्योंकि केन्या अपने सैनिकों को सोमालिया में आतंकवादी समूह के खिलाफ लड़ाई में शामिल होने के लिए ले गया था। इसने पिछले दो हफ्तों से विस्तारक काउंटी में कई अभियानों को रोक दिया है, जिसमें कम से कम 15 लोग मारे गए हैं।

मंडेरा काउंटी के बंबाहोला इलाके में मंगलवार सुबह अल-शबाब बंदूकधारियों ने उनके वाहन पर हमला किया, जिसमें कम से कम तीन पुलिस घायल हो गए।

राहुल गांधी ने फिर साधा केंद्र पर निशाना, बोले- PR इवेंट से आगे नहीं बढ़ पा रही सरकार...

प्रधानमंत्री मोदी ने की मध्य प्रदेश की तारीफ, कहा- इन सुधारों से जनता को मिलेगी बहुत मदद...

अब सलमान खान के खिलाफ नहीं बोलेगा KRK, अदालत ने सुनाया बड़ा आदेश