ब्लैक ड्रेस में अपने क्यूट लुक दिखाती नजार आईं मंदना करीमी
ब्लैक ड्रेस में अपने क्यूट लुक दिखाती नजार आईं मंदना करीमी
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस मदाना करीमी ने इंस्टाग्राम पर सेक्सी फोटो शेयर किया है जिसके कारण पूरे इंस्टाग्राम पर तहलका मच गया है. जी हाँ, इस फोटो में मंदाना करीमी ब्लैक बिकिनी पहने सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है जो उनकी तस्वीरों पर आने वाले कमेंट्स से पता लग रहा है. आप देख सकते हैं सेक्सी पोज देती मंदाना काफी बोल्ड लग रही हैं. सेक्सी क्लिवेज देख कर आपके भी होश उड़ जाएंगे और आप उन्हें खूबसूरत कहेंगे.

मंदाना का ये अंदाज फैन्स के दिलों पर छुरियां चला रहा है और वह सभी के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं. अपनी सेक्सी पोज से बिजलियां गिराती मंदाना करीमी के इस फोटो को देखकर फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है You want beauty,look in the mirror #prettyinpink #dolledup #walahwalah #mandanakarimi #garrysandhu इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. मंदाना करीमी का फिगर काफी लाजवाब है जो साफ़ नजर आ रहा है. वैसे इस फोटो को देख मंदाना की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. आप सभी को बता दें कि मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी सेक्सी फोटो से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती हैं.

मंदाना के इंस्टाग्राम पर ऐसे कई सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो देखने को मिल जाएंगे. मंदना ने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Describing someone as “Fat” is just that descriptive. No different than calling Someone skinny ☺️ #stopbodyshaming Happy then happy now #stayfocused #staystrong #faith #workhard इसमें उन्होंने अपनी पुरानी और नई तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान किया है.

बिदाई से फेमस हुआ था यह एक्टर, 33 की उम्र में भी दिखता है डेशिंग

पीली सलवार-कमीज़ पहनकर सोनारिका ने लूट ली महफ़िल

नए अंदाज में दिलकश नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -