मंदाना करीमी के नए फोटोशूट ने मचाया इंस्टाग्राम पर कोहराम
मंदाना करीमी के नए फोटोशूट ने मचाया इंस्टाग्राम पर कोहराम
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि मंदाना बहुत हॉट हैं और आए दिन नए फोटोशूट करवाती रहती हैं. मंदाना सोशल मीडिया पर अपनी हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट कर कोहराम मचाने के लिए फेमस है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. आजकल फैंस उनका हॉट और सेक्सी फिगर देख उनपर से नजरें नहीं हटा पाते हैं. मंदाना करीमी ने केवल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

हाल ही में एक फोटोशूट की तस्वीर अपलोड कर उन्होंने लिखा है mandanakarimi#Repost @fhmindia with @make_repostWe had a fun-filled conversation with @mandanakarimi. Head to fhmindia.com to read our interview with FHM Discovery of the month. #FHMDiscovery #FHMIndia #FHM #MandanaKarimi #DiscoveryGirl #Interview #Bollywood #Actress #Iran #tehran इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं.

वहीं एक और फोटो फोटोशूट की शेयर कर उन्होंने लिखा है You will get there,but only if you keep going #fhmindia #staycool #stayfocused #staysexy इसमें वह बहुत बोल्ड लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं उनकी ये फोटो और वीडियो उनके फैन्स के दिलों पर छुरियां चलाती रहती हैं. मंदाना करीमी के इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 693k फॉलोवर्स है. मंदाना करीमी की हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है. फिलहाल उनके नए फोटोशूट ने तहलका मचाया है.

टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 ने दिया कपिल को बड़ा झटका, कोमोलिका के शो को मिली नबर वन की जगह

'नच बलिए' में आने के लिए मेकर्स ने इस पोर्नस्टार को ऑफर किए करोड़ो रुपए!

राजेश खन्ना संग रोमांस कर चुकीं हैं फरीदा जलाल, अब निभाती हैं दादी के किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -