गे के साथ रिश्ता बना चुकी है मंदाना करीमी
गे के साथ रिश्ता बना चुकी है मंदाना करीमी
Share:

बिग बॉस के शो में सबसे ज्यादा अभी मंदाना करीमी सुर्खियां बटोर रही है. मंदाना के बारे में एक नई बात सामने आई है. सुनने में आया है कि मंदाना ने मॉडल ललित तेहलान से शादी कर ली थी. मंदाना करीमी बिग बॉस के घर में सुर्खियां बटोरने ही आई है. मंदाना का नाम मनीजे करीमी है. मंदाना ने अपने फायदे के लिए ललित तेहलान से शादी की थी. मंदाना को अपना इंडियन पासपोर्ट चाहिए था इसलिए उन्होंने ललित से फर्जी शादी की थी.

ललित और मंदाना का शादी का सर्टिफिकेट भी सामने आया है. उनका यह सर्टिफिकेट 18 फरवरी 2011 का है. ललित तेहलान और उनका बॉयफ्रेंड रोहित बल कम से कम तीन साल तक साथ रहे है. ललित और रोहित में कुछ लड़ाई हो गई जिससे वे दोनों अलग हो गए फिर बाद में ललित मैंडी नाम की लड़की को पसंद करने लगे. 

मैंडी और कोई नहीं मंदाना करीमी का ही नाम है. मैंडी से मुलाकात भी ललित के बॉयफ्रेंड रोहित ने ही कराई थी. यह बात इसलिए बाहर आई है क्योंकि मंदाना अभी बिग बॉस के घर में है और सबकी नजरो में आना चाहती है. मंदाना ने इस बात से मना किया है कि उन्होंने ललित के साथ शादी नहीं की थी वे सिर्फ उन्हें डेट कर रही थी. 

मंदाना ने ये भी कहा था कि जो सर्टिफिकेट सामने आया है वह भी झूठा ही है इस बात में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है. मंदाना ने कहा कि वे कभी भी ललित से शादी नहीं करना चाहती थी शादी के बारे में उन्होंने कभी नही सोचा. मंदाना की शादी के सर्टिफिकेट पर मंदाना का नाम मनीजे करीमी लिखा है.                            

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -