नए फोटोशूट में बेहद ग्लैमरस नजर आईं यह मुस्लिम एक्ट्रेस
नए फोटोशूट में बेहद ग्लैमरस नजर आईं यह मुस्लिम एक्ट्रेस
Share:

टीवी और बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस और रियालिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं मंदाना करीमी इन दिनों अपने नए और बोल्ड अवतार के कारण चर्चाओं में हैं. वैसे ही वह अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं और इस बार वह फिर से चर्चाओं में आ चुकीं हैं. वहीं आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं और अब हाल ही में मंदाना ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

जी हाँ, दरअसल इन तस्वीरों में मंदाना ब्लैक क्राॅप टाॅप में दिख रही हैं और कुछ तस्वीरों में वह गोल्डन स्वि‍मसूट में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। इसी के साथ उन्होंने हेवी जैकेट ली है और मंदाना कातिलाना अंदाज से पोज दे रही हैं। उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा है Waiting for swiggy got me like #alwayshungry #foodporn #thinkingofyou #silly वहीं एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है The best view comes after the hardest climb @rockystarofficial @madetart #standingtall #longlegsdontcare मंदाना की ये लेटेस्ट तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगी और आप इन्हे देखने के बाद उनके दीवाने हो जाएंगे.

जी दरअसल इस फोटोशूट में मंदाना का किलर लुक देखने लायक है और मंदाना की इन शानदार तस्वीरों ने सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है. वहीं अब बात करें उनके काम की तो मंदाना ने साल 2015 में आई फिल्म 'राॅय' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था और वह रियलिटी शो बिग बॉस के कारण सबसे ज्यादा चर्चाओं में आईं थीं.इसके अलावा वह कई सीरियल्ज में नजर आ चुकीं हैं.

'नच बलिये' छोड़ने के सवाल पर भड़कीं श्रद्धा आर्य, कहा- 'मुझे चोट लग गई...'

ब्लैक बिकिनी पहनकर पानी में आग लगाती नजर आईं जसलीन मथारू

इस महीने ऑफ-एयर होगा सोनी टीवी का यह पॉपुलर शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -