सरेआम कम कपड़ो में नहाती नजर आईं मंदाना करीमी, वीडियो ने मचाई सनसनी
सरेआम कम कपड़ो में नहाती नजर आईं मंदाना करीमी, वीडियो ने मचाई सनसनी
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने में मस्त हैं. ऐसे में टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं यानी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी भी इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में हैं. वह अपनी बोल्ड पीले रंग की बिकिनी में बॉडी को फ्लॉन्ट करने के कारण लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुईं हैं. अभिनेत्री ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटो शेयर करने के बाद सभी को हैरान कर दिया है और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए लगातार चर्चाओं में हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on

ऐसे में मंदाना के मलेशिया ट्रिप की तस्वीरों से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भरा पड़ा हुआ है जो आप सभी देख सकते हैं. इस ट्रिप के एक बोल्ड वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह समंदर में मस्ती करती नजर आ रही हैं. और इस दौरान वह न्यूड हैं और सरेआम न्यूड होकर वह नहा रहीं हैं. मंदाना इस वीडियो में पूरी तरह न्यूड नजर आ रहीं हैं और उनके न्यूड होने के कारण इस वीडियो को लगातार पसंद किया जा रहा है.

आप सभी को बता दें कि बीते साल वह मार्च में शादी के बंधन में बंधी थी और उसके चार महीने बाद मंदाना ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दायर किया था. मंदाना ने यह भी कहा कि वह तलाक के लिए याचिका दाखिल कर रही हैं. हालांकि, अभिनेत्री ने इस मामले को बाद में वापस ले लिया. फिलहाल वह लगातार अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं.

'ये है मोहब्बतें'? को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने खोली सबसे बड़ी पोल

बिग बॉस 12: घर में जाते ही इन दो सेलेब्स ने मचाया कोहराम, एक-दूजे के खिलाफ हुए सभी

बड़ा खुलासा, तैमूर से बहुत डरते हैं बिग बॉस के यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -