फैंस के लिए इस तलाकशुदा एक्ट्रेस ने दिए बेहतरीन पॉज
फैंस के लिए इस तलाकशुदा एक्ट्रेस ने दिए बेहतरीन पॉज
Share:

हाल ही में टीवी अभिनेत्री मंदाना करीमी ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है कि देखने वालों के होश उड़ गए हैं. जी हाँ, वह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण छाई हुई हैं. आप सभी को बता दें कि मंदाना गोवा में हॉलीडे एंजाय कर रही हैं और अपनी इन छुट्टियों के बीच में मंदाना सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं और उनके फैंस इन्हें जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

हाल ही में मंदाना ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Sun shine on my mind #goa #goals #beach #love #goadiaries इसमें साफ़ नजर आ रहा है वह गोवा में एन्जॉय कर रहीं हैं और उनका हॉट लुक सभी को दीवाना बना रहा है. मंदाना ने एक और फोटो शेयर कर लिखा है Keep your face always toward the sunshine.and shadows will fall behind you. Walt Whitman #goadiaries #peac #love #grandhayatgoa इसमें वह अपने ब्रा को उतारते हुए दिख रहीं हैं. मंदाना अक्सर ही अपनी बोल्डनेस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं लेकिन इस बार मंदाना ने जो लेटेस्ट फोटोशूट की टॉपलेस तस्वीर को शेयर किया था. जो वाकई हद से ज्यादा हॉट है.

आप सभी ने मंदाना को अभिनेता कुणाल खेमू के साथ साल 2015 में फिल्म 'भाग जॉनी' में दिखाई दी थीं. इसी के साथ मंदाना ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर मीटू मूवमेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप भी लगाए थे और ईरानी अभिनेत्री मंदाना सुपरस्टार सलमान खान के शो में हिस्सा लेने के बाद ज्यादा मशहूर हुईं थी.

इस मशहूर टीवी एक्टर से शादी करने वाली थी प्रियंका चोपड़ा लेकिन निक ने...

सिंगापुर में जेठालाल को मिला बबिता जी का साथ, सबूत है यह तस्वीरें

आपने कभी नहीं देखा होगा बबिता जी का यह अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -