इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर दिखाए अपना जलवा
इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर दिखाए अपना जलवा
Share:

इन दिनों बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेत्री मंदाना करीमी एक बार फिर से चर्चा में हैं और इसकी वजह उनकी तस्वीरें हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर को शेयर किया है इनमे वह बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. मंदाना अपनी हालिया तस्वीर में समुंदर के अंदर नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं और इनमे वह हॉटनेस की सभी हदों को पार कर रहीं हैं. मंदाना अक्सर ही अपनी बोल्डनेस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं लेकिन इस बार मंदाना ने जो लेटेस्ट फोटोशूट की टॉपलेस तस्वीर को शेयर किया था.

मंदाना ने अपनी तस्वीरें जो हाल ही में शेयर की है वह पीले रंग की बिकिनी में हैं जो मदहोश करने के काम कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया शेयर करने के कुछ ही घंटो के भीतर उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होने लगी थी. इस तस्वीर में मंदाना का सेक्सी लुक वाकई में मदहोश कर रहा है और फोटो शेयर कर मंदाना ने लिखा है And the wind whispers “ Don’t be afraid.I am here.Close your eyes,smell the salty air,and let the spirit of the ocean move you “ #goadiarie #beach bum वहीं एक और फोटो शेयर कर मंदाना लिखती हैं Take me back to the days where the sky didn’t end #takemeback #goadiaries

दोनों में वह बिकिनी में कहर ढा रहीं हैं. मंदाना अभिनेता कुणाल खेमू के साथ साल 2015 में फिल्म 'भाग जॉनी' में दिखाई दी थीं और इसके बाद कभी अपनी लव लाइफ, रिलेशनशिप, तलाक तो कभी हॉट तस्वीरों और वीडियोज के कारण वो लाइमलाइट में रहती हैं. मंदाना को आप सभी ने टीवी शोज में भी देखा होगा. फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं.

राहुल गांधी की जीत के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने रखा नवरात्रि का व्रत

प्रियांक के कारण इस मशहूर एक्टर संग हुई हिना खान की लड़ाई!

समंदर से बहुत प्यार करती है ये एक्ट्रेस, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -