मंदाना करीमी ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों पर ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस  की कंटेस्टेंट रह चुकी मंदाना करीमी  पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई थी। इसके अलावा  मंदाना करीमी के बारे में सोशल मीडिया पर यह अफवाह उड़ाई गई थी कि वो कोरोना संक्रमित है और उनको अपना इलाज करवाना चाहिए। वहीं इस पर अभिनेत्री ने अपनी सफाई दी है और उन्होंने लाइव चैट वीडियो के जरिए कहा ‘मैं पूरी तरह से ठीक हूं, घर की सफाई के दौरान मेरे आंख में इंफेक्शन हो गया था, मेरे हाथ में कैमिकल लगा था और मैंने गलती से मेरे आंख को छू लिया। इसके बाद मुझे जलन होने लगी और मुझे काफी तकलीफ का सामना करना पड़ा।‘ 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मंदाना करीमी ने फैन्स से बात करते हुए आगे कहा ‘आपका बहुत बहुत धन्यवाद आपने मेरी चिंता की परन्तु  मैं आपको बता दूं मैं ठीक हूं मुझे कोरोना नहीं हुआ है। मेरे आंख में सैनिटाइजर और कैमिकल्स के कारण इंफेक्शन हुआ था लोगों ने बिना सोचे समझे मुझे कोरोना संक्रमित बता दिया जोकि गलत है।‘ इसके  साथ ही अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘दोस्तों मैं आपको कहना चाहती हूं कि अपने जीवन में आप पढ़ो-लिखो एक अच्छे इंसान बनो। वहीं न किसी के बारे में गलत सोचो और न अफवाह फैलाओ।

इसके साथ ही  मैं आपको पूछना चाहती हूं कि आपको कोरोना के लक्षण के बारे में कितनी जानकारी है। अगर आपको इसके लक्षण के बारे में कुछ पता नहीं है तो आप अफवाह क्यों उड़ा रहे हो। आप लोग डॉक्टर नहीं है।‘ वहीं अपने फैन्स को सलाह देते हुए मंदाना करीमी ने आगे बताया, ‘मैं उम्मीद करती हूं आप सभी अपने घर पर सेफ हैं। इसके साथ ही मैं आपको बता दूं सैनिटाइजर्स का उपयोग  करते हुए ध्यान से करें इससे आंखो में तकलीफ हो सकती है। इसके अलावा सैनिटाइज का इस्तेमाल करते समय अपनी आंखों को न छुए। ये आपके लिए घातक हो सकता है। आप सभी को मेरा बहुत प्यार... ।

एक्ट्रेस स्मृति कालरा की बिल्डिंग कोरोना वायरस की वजह से बीएमसी द्वारा सील

2020 की सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय टेलीविजन अभिनेत्रियाँ

लॉकडाउन के तनाव में प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -