बिग बॉस के घर शोर शराबे से परेशान होकर मंदाना हुई बीमार
बिग बॉस के घर शोर शराबे से परेशान होकर मंदाना हुई बीमार
Share:

बिग बॉस के घर में सभी को लगान टास्क दिया गया है अब ऐसा तो हो नहीं सकता की बिग बॉस का घर हो और कोई भी तमाशा ना हो. बिग बॉस के घर में आये दिन कुछ ना कुछ टास्क मिलते रहते है कुछ घर वाले तो टास्क बहुत अच्छे से करते है और कुछ तो बस यूँही करने का नाटक करते है. बिग बॉस के घर में सिक्के चुराने का आइडिया कीथ देता है. वह मटके में से सिक्के चुराने के लिए बोलता है. सुयश कीथ की इस बात से मना करता है वह बोलता है कि ऐसा करके वह अपनी प्रेमिका को धोखा नहीं देना चाहता है. 

सुयश की इस बात पर कोई भी ध्यान नहीं देता है और कीथ और मंदाना दोनों सिक्के चुराने का इरादा बना लेते है. और सिक्के चुरा भी लेते है. घर के कुछ लोगो को भी यह बात अच्छी नहीं लगती है वे भी बोलते है कि कीथ और मंदाना ने सिक्के चुरा कर अच्छा नहीं किया है. मंदाना सिक्के चुराने के बाद नारे लगाती है कि फगली लोग जिंदाबाद और जमींदार मुर्दाबाद. सभी मंदाना और कीथ को सिक्के वापस करने के लिए बोलते है पर मंदाना इस बात को लेकर सहमत नहीं होती है 

वह बोलती है कि सिक्के लौटने के पहले हम लोगो को सिक्के गिन लेने चाहिए. सिक्को को लेकर बिग बॉस के घर में शोर मचने लग जाता है. मंदाना घर के नियमो का पालन नहीं करती है इसलिए घर के सभी सदस्य मंदाना को घर के नियमो का पालन करने के लिए बोलते है. मंदाना लड़ाई करने के बाद बीमार होने वाली है. घर के शोर शराबे से वे परेशान हो जाती है और बीमार हो जाती है. बिग बॉस के घर में टास्क तो खत्म हो जायेंगे पर जो ड्रामे होते है वे कभी नहीं खत्म होने वाले है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -