बिकिनी में तस्वीर शर कर फिर लाइमलाइट में आईं मंदाना करीमी
बिकिनी में तस्वीर शर कर फिर लाइमलाइट में आईं मंदाना करीमी
Share:

हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेत्री मंदाना करीमी एक बार फिर से चर्चा में हैं और इस बार भी उनकी चर्चा का विषय उनकी हॉट फोटोज हैं. जी हाँ, अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर को शेयर किया है और मंदाना अपनी हालिया तस्वीर में पूल में डुबकी लगाती नजर आईं. आप सभी को बता दें कि मंदाना अक्सर ही अपनी बोल्डनेस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं लेकिन बीते दिनों मंदाना ने जो लेटेस्ट फोटोशूट की टॉपलेस तस्वीर को शेयर किया था जो अब तक चर्चाओं का हिस्सा बना है.

आप सभी को बता दें कि उनका वह फोटोशूट हद से ज्यादा हॉट था जो आप सभी देख सकते हैं. आप देख सकते हैं कि सोशल मीडिया शेयर करने के कुछ ही घंटो के भीतर उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होने लगी थी और अब भी वायरल हो रही है. आप सभी को बता दें कि मंदाना अभिनेता कुणाल खेमू के साथ साल 2015 में फिल्म 'भाग जॉनी' में दिखाई दी थीं जो बहुत शानदार अदाकारी के लिए चर्चाओं में आईं थीं. वहीं इसके बाद मंदाना कभी अपनी लव लाइफ, रिलेशनशिप, तलाक तो कभी हॉट तस्वीरों और वीडियोज के कारण लाइमलाइट में रहीं हैं.

आप सभी देख सकते हैं हाल ही में मंदाना ने एक फोटो शेयर कर लिखा है Once Upen a time #malaysia #throwback #roy वैसे यह तस्वीर पुरानी है लेकिन जमकर वायरल हो रही है. एक और फोटो शेयर कर मंदाना ने लिखा है Summer time #throwback इसमें वह रेड बिकिनी में दिख रहीं हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है. फिलहाल मंदाना किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन पसंद की जा रहीं हैं.

तो क्या पार्थ के चक्कर में एरिका ने किया शाहिर शेख को अनफॉलो?

नए फोटोशूट से मचाई इस एक्ट्रेस ने खलबली

किचन चैंपियन में अपनी सासु माँ संग मजेदार तड़का लगाएंगी प्रेरणा बासु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -