B'day Special : मंदाकिनी के साथ इंटिमेट सीन देकर भी हिट नहीं हो पाया यह अभिनेता

Aug 25 2018 11:16 AM
B'day Special : मंदाकिनी के साथ इंटिमेट सीन देकर भी हिट नहीं हो पाया यह अभिनेता

बॉलीवुड में कभी अपने दमदार अभिनय से लाखो लड़कियों के दिलों की धड़कन बने राजीव कपूर का जन्म 25 अगस्त 1962 को मुंबई में हुआ था. राजीव ने अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बनाया है. राजीव एक एक्टर होने के साथ ही एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी रह चुके हैं. राजीव उस समय बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' फिल्म में बॉलीवुड की सबसे हॉट बाला मन्दाकिनी के साथ इंटिमेट सीन्स किए थे. मन्दाकिनी के साथ इंटिमेट सीन्स के बाद मन्दाकिनी तो हिट हो गईं लेकिन राजीव की किस्मत नहीं चमक पाई और उसके बाद उनके पास किसी भी फिल्म के ऑफर भी नहीं आए.

Confirm! बेबी बम्प दिखाते हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा धूपिया

इस फिल्म के बाद मन्दाकिनी तो जमकर पॉपुलर हुईं लेकिन राजीव वहीं के वहीं रह गए उनके इस फिल्म के हिट होने का कोई फायदा नहीं मिला. राजीव कपूर उस समय हिट होना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने अपन पिता राज कपूर से एक और फिल्म बनाने के लिए कहा भी लेकिन उन्होंने इससे साफ़ इंकार कर दिया. इसके बाद राज कपूर और राजीव कपूर के बीच खटास हो गई और दोनों में दूरियां बढ़ गई.

यूपी के बलिया में डालेंगी 'सनी लियोनी'...वोट

राजीव ने 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' फिल्म के बाद 'लवर ब्वॉय', 'अंगारे', 'जलजला', 'शुक्रिया', 'हम तो चले परदेस' जैसी फिल्मों में काम तो किया लेकिन इन फिल्मों से भी उन्हें पॉपुलरिटी नहीं मिली. उसके बाद वह एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर बन गए. आपको बता दें कि राजीव अपने पिता राज कपूर से इतनी नफरत करते थे कि वह उनके अंतिम संस्कार में भी नहीं गए लेकिन पिता की मौत के बाद तीन दिनों तक शराब के नशे में चूर रहे. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

बॉलीवुड अपडेट्स

lakme fashion week : रैंप पर दिखा जाह्नवी का बेहद खूबसूरत अंदाज़

स्माइल फाउंडेशन के बच्चो के साथ इस एक्ट्रेस ने मनाया जन्मदिन

पेंट पहनना भूल गई यह अभिनेत्री, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी