'राम तेरी गंगा मैली' की मंदाकिनी अचानक कहा गायब हो गयी थी...
'राम तेरी गंगा मैली' की मंदाकिनी अचानक कहा गायब हो गयी थी...
Share:

बॉलीवुड में 80 के दशक में शुमार एक्ट्रेस मंदाकिनी ने अचानक से ही बॉलीवुड छोड़ दिया था. राजकपूर की फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से चर्चा में आई मंदाकिनी के अभिनय की इस फिल्म में तारीफ तो की गयी थी साथ ही फिल्म के बोल्ड दृश्यों ने भी उन्हें एक अलग लाइन में लाकर खड़ा कर दिया. इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद से ही मंदाकिनी के पास कई फिल्मो के ऑफर आने लगे थे. वैसे काफी समय से मंदाकिनी लाइमलाइट से दूर ही थी. लेकिन यह किसी को भी नहीं पता कि इन दिनों मंदाकिनी क्या कर रही है और कैसी दिखती है.

आपको बता दे कि मंदाकिनी का जन्म एंग्लो-इंडियन परिवार में हुआ था. उनका असली नाम यासमीन जोसफ है. वैसे मंदाकिनी का बॉलीवुड सफर काफी छोटा रहा है. राजकपूर की फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' मंदाकिनी की पहली फिल्म थी और इसके बाद जल्द ही उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. 

इतना ही नहीं मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ भी जोड़ा गया था. लेकिन उस वक़्त मंदाकिनी की ओर से इस बात पर कोई जवाब नहीं दिया गया था. मंदाकिनी और दाऊद की शारजहां में साथ बैठे मैच देखने की फोटोज ने काफी सुर्खिया बटोरी थी. हालाँकि इस बात पर मंदाकिनी का कहना था कि उनका दाऊद से कोई कनेक्शन है वह सिर्फ उसे जानती ही है.

वैसे इन दिनों मंदाकिनी अपने पति डॉ काग्युर टी ठाकुर और दो बच्चे बेटा रब्बील और बेटी रब्जा इनाया ठाकुर के साथ सादगी भरा जीवन बिता रही है. मंदाकिनी इन दिनों योग सिखाने के साथ-साथ तिब्बत का हर्बल सेंटर भी चलती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पचास और साठ के दशक की खूबसूरत अदाकारा 'शकीला' का निधन

हम आपके लिए लेकर आए है 'न्यूटन' का कच्चा-चिटठा

रणवीर का नेगेटिव रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -